सोशल मीडिया पर वायरल हुए आकाश - श्लोका की शादी के ये वीडियो, क्या आपने देखे

Samachar Jagat | Sunday, 10 Mar 2019 04:05:59 PM
These videos of Akash-Shloka wedding were viral on social media

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी शनिवार को मुंबई में धूमधाम से हुई। आकाश अपनी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता के साथ विवाह बंधन में बंधे हैं। आकाश - श्लोका की शादी में देश - विदेश की नामी ​हस्तियां शामिल हुईं। शादी में पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स ने आकाश - श्लोका की शादी में चार चांद लगा दिए। सभी ने जमकर डांस और मस्ती की।


पहले दिखी टेलीविजन के विज्ञापन में फिर की वेब सीरीज, जानिए कौन है इमरान हाशमी की ये नई बोल्ड एक्ट्रेस

वहीं शादी के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें से एक वीडियो में करण जौहर और हार्दिक पांड्या डांस करते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे वीडियो में श्लोका को देखा जा सकता है और वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं एक और वीडियो में आने वाले देशी - विदेशी मेहमानों को साफा बांधा जा रहा है और सभी भारतीय संस्कृति में रंगे नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने बेची अपनी लग्जरी रोल्स रॉयस कार, इस डायरेक्टर ने की थी ​ग‍िफ्ट

गौरतलब है कि जहां आकाश-श्लोका का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड में हुआ, वहीं मुंबई में 3 मार्च को हैरी पॉटर थीम पार्टी का आयोजन किया गया। इसके साथ ही आकाश-श्लोका की शादी के लिए मुंबई स्थित अंबानी हाउस एंटीलिया को फूलों और लाइट्स से सजाया गया। खबरों के अनुसार, आकाश - श्लोका की शादी के बाद 10 मार्च यानि आज मंगल पाठ का आयोजन किया जा रहा है और 11 मार्च को भव्य रिसेप्शन होगा। इस रिसेप्शन का खास आकर्षण एक म्यूजिकल फाउंटेन कम डांस शो होगा, जिसमें वॉटर फाउंटेन के कलरफुल मूवमेंट्स देखने को मिलेंगे।

मलाइका अरोड़ा ने खोला अपनी फिटनेस का राज, खूबसूरत दिखने के लिए रोज करती हैं ये काम

जूही चावला की बेटी जाह्नवी दिखती हैं बेहद ही खूबसूरत, इस वजह से नहीं करना चाहतीं बॉलीवुड में डेब्यू

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.