अंधाधुन ने की चीन में 200 करोड़ रुपए की कमाई, आयुष्मान ने कहा- यह उपलब्धि यादगार है

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 04:28:34 PM
This achievement is memorable: Ayushman said on earnings of indigenous 200 million in China

मुंबई। अंधाधुन स्टार आयुष्मान खुराना चीन में फिल्म की 200 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई से खुश हैं और उन्होंने कहा कि यह उपलब्धि उनके लिए हमेशा यादगार रहेगी। श्रीराम राघवन के निर्देशन वाली थ्रिलर ड्रामा फिल्म में आयुष्मान, तब्बू और राधिका आप्टे हैं। चीन में यह फिल्म पियानो प्लेयर के नाम से तीन अप्रैल को रिलीज हुई थी।

आयुष्मान ने एक बयान में कहा कि बतौर कलाकार यह देखना हमेशा संतोषजनक होता है कि किसी फिल्म को ना केवल दर्शकों की तारीफें मिल रही है बल्कि वह बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल कर रही है। मैं सबसे पहले भारत और अब चीन में अंधाधुन को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया से रोमांचित हूं।

अभिनेता ने कहा कि फिल्म की उपलब्धि ने इस बात में उनका विश्वास फिर से पैदा कर दिया है कि यूनिवर्सल कहानियां हमेशा बड़े पैमाने तक जनता तक पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि यह देखना पूरी तरह से अद्भुत है कि चीन में अंधाधुन किस तरह से चल रही है और देश में 200 करोड़ रुपये की उपलब्धि मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से हमेशा यादगार रहेगी।

निर्माताओं के अनुसार 'दंगल', 'सीक्रेट सुपरस्टार’ , 'बजरंगी भाईजान’ और 'हिंदी मीडियम’ के बाद 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने वाली यह पांचवी फिल्म है। राघवन ने एक बयान में कहा कि हमें नहीं पता था कि एक छोटे से प्रयोग के तौर पर बनाई गई फिल्म इतना लंबा सफर तय करेगी। फिल्म अक्टूबर 2018 को भारत में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए की कमाई करने में कामयाब रही थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.