गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म 'मुगल' में अक्षय कुमार को रिप्लेस कर सकता है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Aug 2018 01:36:32 PM
this actor can replace Akshay Kumar Gulshan Kumar's biopic film Mughal

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का सुनहरा दौर चल रहा हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम एक बार फिर सामने आ रहा है लेकिन फिल्म करने को नहीं बल्कि फिल्म छोड़ने को। जी हां बताते चलें कि बॉलीवुड में गुलशन कुमार पर बनने जा रही फिल्म मोगुल से अक्षय कुमार ने अपने हाथ पीछे कर लिए हैं। बताते चलें कि  इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार को फाइनल किया गया था। लेकिन किन्हीं कारणों के चलते अक्षय ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया। 

कैंसर का इलाज करा रही सोनाली बेंद्रे की तबीयत को लेकर ननद ने दी जानकारी

खबरों की मानें तो इस फिल्म का निर्माण टी सीरीज और आमिर खान मिलकर कर रहे हैं। बीच में खबर आई थी कि आमिर खान भी इस फिल्म में गुलशन कुमार का किरदार निभा सकते हैं। लेकिन अब सामने आ रहा है कि इस फिल्म के लिए बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर से बातचीत चल रही हैं। 

'फन्ने खान' पर गहराता जा रहा है विवाद, फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने हेतु SC में दायर हुई याचिका

जी हां खबरों की मानें तो रणबीर कपूर सिल्वर स्क्रीन पर गुलशन कुमार का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। फिलहाल इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर से बात चल रही हैं। सबकुछ ठीक रहा तो रणबीर कपूर एक बार फिर बायोपिक फिल्म करते नजर आ सकते हैं।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने हाल ही में संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू में काम किया था। इस फिल्म में रणबीर ने संजय दत्त का किरदार निभाया था। रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करे तो फिलहाल रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्रास्त्र में काम  कर रहे हैं। इस फिल्म  में उनके साथ पहली बार आलिया भट्ट जोड़ी जमाती नजर आएंगी।

Source - Google

अक्षय कुमार और करीना कपूर अपने फैंस को जल्द देंगे Good News....

सिल्वर स्क्रीन पर खुशवंत सिंह का किरदार निभाएंगे ऋषि कपूर

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.