इस अभिनेता को अपने दादा से मिला था यह गुरु ज्ञान

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Aug 2019 05:05:42 PM
This actor got this knowledge from his grandfather

इंटरनेट डेस्क फिल्म इण्डस्ट्री में “मोगेंबो” यानी अमरीश पुरी का नाम बड़ी शिद्दत के साथ लिया जाता है।  उनके अभिनय के आगे हर कोई नतमस्तक हो ही जाता था।आज भी उनके फिल्मी डाँयलाग लोगों के जेहन में बसे हुए है। एक इंटरव्यू में अमरीश पुरी के जन्मदिन के मौके पर उनके पोते एक्टर वर्धन पुरी ने उनकी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी का असली पाठ उनके दादाजी ने पढ़ाया था।   

इंटरव्यू के दौरान वर्धन ने बताया कि दादू ने सिखाया कि किस प्रकार बड़ा एक्टर बना जा सकता है। उन्होंने मुझे इसके लिए कभी भी दूसरों की काँपी नही करने की सलाह दी। वे बहुत परफेक्शनिस्ट थे, हमें भी बहुत डिसिप्लिन में रखते थे। वे डायरेक्टर के विजन को समझकर काम करते थे।

वर्धन ने कहा कि उनके दादा ने उन्‍हें बताया कि लाइफ में कितना भी रिजेक्‍शन क्‍यों न मिले? लेकिन बिना हार माने आपको अपने लक्ष्‍य के लिए आगे बढ़ना चाहिए। शायद यही वजह रही कि उन्‍हें 20 साल का लंबा स्‍ट्रगल करना पड़ा लेकिन फाइनली वह अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए और आज भी लोगों की जुबान और जेहन में उनका नाम है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.