इस अभिनेता ने रैपर बनने के लिए ली खास ट्रेनिंग, मूवी गली बॉय में निभाई ये भूमिका

Samachar Jagat | Thursday, 17 Jan 2019 12:47:01 PM
This actor took special training to become rapper

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने रैपर बनने के लिए ट्रेनिग ली है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी मूवी गली बॉय में रणवीर सिंह ने रैपर की भूमिका निभाई है। मूवी के एंथम गीत अपना टाइम आएगा में रणवीर की रैपिंग स्किल को काफी पसंद किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि मूवी के लिए अपना पहला गीत रिकॉर्ड करने से रणवीर ने रैपर डिवाइन और नैज़ी से 10 माह तक ट्रेनिंग ली थी ताकि वह बखूबी इस भूमिका को निभा सके। रणवीर सिंह ने मूवी के 4 गानों को आवाज़ दी है, जिसमें डिवाइन और नेजी का हिट रैप मेरी गली में का रीक्रिएटेड वर्शन भी शामिल किया गया है।

रणवीर ने सोचा कि अगर गानों को अपनी आवाज में गाएंगे तो वह अपनी इमेज को अधिक प्रामाणिकता दे सकते हैं। उन्होंने अपने गायन अभ्यास के रूप में 10 महीने तक डिवाइन और नेजी सहित अन्य रैपर्स के साथ ट्रेनिंग ली। दोनों ने उन्हें यह समझाने में मदद की कि किन शब्दों पर जोर देना है और कैसे गायन को अधिक प्रभावशाली बनाना है।

रणवीर सिंह ने बताया कि गानों के माध्यम से अपने चरित्र की भावनाओं को व्यक्त करना अत्यावश्यक था। मैं मूवी में एक शांत किरदार निभा रहा हूं, जो अपने संगीत के जरिए अपना रोष जताता है। बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह मूवी में धारावी की झोपड़ियों में  रहने वाले शख्स की भूमिका में नज़र आएंगे, जबकि आलिया भटट उनकी अनट्रेडिशनल लव इंटरेस्ट के किरदार में दिखाई देंगी। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.