फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में प्रियंका चोपड़ा के बाद अब इस अभिनेता की हुई एंट्री, पहली बार निभाने जा रहे है ऐसा किरदार

Samachar Jagat | Thursday, 12 Jul 2018 09:48:09 AM
This actor will be seen with Priyanka Chopra in The Sky Is Pink

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस बार ये फिल्म अपनी स्टारकास्ट को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई हैं। जी हां आपको बता दें कि फिल्म के लिए बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का नाम फाइनल कर दिया गया हैं। अली अब्बास जफर की फिल्म भारत के बाद प्रियंका की ये दूसरी फिल्म है जिसमें वे काम करने जा रही हैं। 

मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे की बायॉपिक में अजय देवगन के साथ नजर आएगी काजोल!

फिल्म में लीड एक्टर को लेकर पिछले दिनों से ही कई अभिनेताओं का नाम सामने आया हैं। लेकिन अब चर्चा है कि प्रियंका के अपोजिट और फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर अभिनेता फरहान अख्तर का नाम सामने आ रहा हैं। जी हां अभिनेता फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा सोनाली बोस की अगली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में रुपहले पर्दे पर फिर साथ दिखेंगे।

कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक को मिली हिरोइन, पहली बार करने जा रही इस अभिनेता के साथ काम

बताते चलें कि यह दूसरा मौका होगा जब फरहान और प्रियंका पर्दे पर साथ दिखेंगे। दोनों कलाकार इससे पहले एक साथ जोया अख्तर की 2015 में आई फिल्म ''दिल धड़कने दो" में दिखे थे। ''दिल धड़कने दो" से पहले प्रियंका फरहान के साथ '' डॉन" और '' डॉन 2" में साथ काम कर चुकी हैं। इन दोनों फिल्मों का अभिनेता ने एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्देशन और निर्माण किया था।

हाल ही में इससे संबंधित एक तस्वीर प्रियंका ने इंस्टाग्रम पर साझा की थी। फिल्म में पटकथा लेखन बोस ने किया है और जूही चतुर्वेदी ने इसके संवाद लिखे हैं। अगले साल ईद के मौके पर आने वाली सलमान खान की फिल्म ''भारत" में प्रियंका चोपड़ा दिखेंगी।

निक जोनस से पहले प्रियंका चोपड़ा का इन मर्दों के साथ जुड़ चुका है नाम, जानिए इस लिस्ट में किनके नाम है शामिल?

'संजू' को मिली सफलता के बाद रणबीर कपूर की खुली किस्मत, हिरानी के साथ 5 फिल्मों में करेगें साथ काम!

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.