शिद्दत में श्रीदेवी को रिप्लेस कर सकती है ये अभिनेत्री

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 01:18:36 PM
This actress can replace Sridevi in Shiddat

मुंबई। बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित, करण जौहर की फिल्म 'शिद्दत’ में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को रिप्लेस कर सकती हैं। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर, श्रीदेवी को लेकर फिल्म शिद्दत बनाने की तैयारी कर रहे थे। अप्रैल में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है, लेकिन श्रीदेवी की अचानक मौत हो गयी। 

ठाणे सीडीआर घोटाला आरोप को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया बेतुका

इस फिल्म में अब श्रीदेवी की जगह माधुरी दीक्षित ले सकती हैं। माधुरी अब इसमें संजय दत्त की हीरोइन होंगी। वरुण धवन और आलिया भट्ट भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। इसका निर्देशन अभिषेक वर्मन करेंगे। 

करण जौहर की इस बड़ी फिल्म में होंगे रणवीर सिंह!

बताया जाता है कि जब करण जौहर ने जाह्नवी को अपने प्रोडक्शन से लॉन्च करने का मन बनाया, उसी के चंद दिनों बाद वे श्रीदेवी के घर गए थे और उन्हें भी अपने एक प्रोजेक्ट से जुड़ने का ऑफर दिया। श्रीदेवी को रोल अच्छा लगा, इसलिए उन्होंने इस नयी फिल्म के लिए अपनी मंजूरी दे दी थी। 

फिल्म 'बागी 2' का नया गाना 'ओ साथी' हुआ रिलीज

करण जौहर हमेशा से श्रीदेवी के बड़े फैन रहे हैं। बताया जाता है कि उनके कलेक्शन में 'बेस्ट ऑफ श्रीदेवी’ नाम की एक वीडियो कैसेट हुआ करती थी जिसमें श्रीदेवी के सभी खास गाने थे। करण इस कैसेट को दिन में कई-कई बार देखा करते थे। अभी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी, करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म 'धड़क’ की हीरोइन हैं। इस फिल्म से शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टरभी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।-एजेंसी  

क्या बॉक्स ऑफिस पर सलमान, शाहरुख और रणवीर सिंह की होगी टक्कर?

दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी अब इन दो स्टार्स के साथ करने जा रहे है काम

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.