काम नहीं मिलने से निराश इस अभिनेत्री ने मुम्बई में इमारत से कूदकर की आत्महत्या 

Samachar Jagat | Saturday, 31 Aug 2019 01:41:43 PM
 This actress committed suicide by jumping from a building in Mumbai with disappointed at not getting work

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड में काम नहीं मिलने से निराश एक उभरती हुई अभिनेत्री द्वारा बीती रात एक गगनचुंबी इमारत की छत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। 


loading...

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड में काम पाने की जद्दोजहद कर रही अभिनेत्री पर्ल पंजाबी ने तडक़े करीब 12.15 से 12.30 के बीच मुम्बई में ओशिवाड़ा उपनगर के लोखंडवाला परिसर में केनवुड अपार्टमेंट की छत से नीचे छलांग लगाकर दी। इसके बाद एक निजी अस्पताल में उसे मृत घोषित किया गया। बताया जा रहा है यह अभिनेत्री दिग्गज गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण की दोस्त थी। 

लगभग 25 साल की ये अभिनेत्री बॉलीवुड में कदम रखने का प्रयास कर रही थी। इसके लिए वह पार्ट टाइम मॉडलिंग भी करती थी, लेकिन अभिनेत्री बनने का सपना देख रही पर्ल पंजाबी काफी दिनों से काम ना मिलने के कारण अवसाद में भी।  पुलिस अभी आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। पुलिस ने इस संबंध में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.