पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की मृत्यु के बारे में इस अभिनेत्री ने 10 दिन पहले ही कह दी थी ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Monday, 26 Aug 2019 04:44:42 PM
This actress had said about the death of former Finance Minister Arun Jaitley 10 days ago, this big thing

इंटरनेट डेस्क  भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ट नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का गत 24 अगस्त को दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया। जेटली के निधन पर देश में शोक संदेश की लहर फैल गई।

राजनैतिक पार्टी के नेताओं के साथ बाँलीवुड के कई दिग्गज हस्तियों ऩे भी पूर्व वित्त मंत्री के निधन पर शोक व्यक्त करने के साथ श्रद्धांजलि दी। बाँलीवुड की सुपर स्टार अभिनेत्रियों में शुमार राखी सांवत ने दिवंगत नेता अरुण जेटली के निधन पर एक वीडियो जारी किया जिसमें लिखा कि अरुण जेटली के निधन की खबर 10 दिन पहले चल गई थी।

साथ ही वह वीडियो में यह भी दावा कर रहे हैं कि उनके पास एक ऐसी ईश्वरीय शक्ति मौजूद है, जिससे उन्हें कई बार चीजें पहले से ही पता चल जाती हैं। मुझे बस लोगों से यही कहना है कि उनकी आत्मा को शांति मिले। जेटली जी ने वित्त मंत्री रहते हुए देश के लिए अच्छे-अच्छे बजट बनाए हैं।उनके इस कार्य के लिए पूरा हिंदोस्तान उन्हें याद करता रहेगा।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.