सलमान खान से माफी मांगने को लेकर विवेक ओबरॉय ने दिया ये बड़ा बयान

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 10:58:20 AM
This big statement by Vivek Oberoi for apologizing to Salman Khan

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। लोकसभा चुनाव के कारण फिल्म की रिलीज पर चुनाव आयोग ने रोक लगा दी है। तो वहीं अब विवेक ओबरॉय ने इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान को लेकर एक बडा बयान दिया है। तो वहीं एक वेसाइट से बातचीत करते हुए विवेक ओबरॉय से सवाल किया गया कि 'अगर उन्हें सलमान खान से कुछ पूछना हो तो क्या पूछेंगे'? 

इस सवाल का जवाब देते हुए विवेक ने कहा कि वह सलमान खान से पूछेंगे कि क्या वे माफ करने पर विश्वास करते है। हालांकि विवेक ओबरॉय सलामन खान से पहले भी कई बार सार्वजनिक तौर पर माफी मांग चुके है। विवेक ओबरॉय ने एक अवॉर्ड फंक्शन में सलमान से माफी मांगी थी। लेकिन सलमान ने उन्हें इग्नोर कर दिया था। 

गौरतलब है कि सलमान खान और एश्वर्या राय के रिश्ते के बीच में साल 2003 मे दरार आ गई थी। इसी बीच विवेक ओबरॉय आए और ऐश्वर्या राय का सहारा बने। एश्वर्या राय के चक्कर में विवेक ने जो किया उससे उनका करियर बर्बाद कर दिया। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विवेक ने कहा, 'सलमान ने मुझे करीब 41 बार फोन किया और धमकी दी। ये देखिए वो मिस्ड कॉल्स...सलमान ने मुझे सरेआम पीटने और जान से मारने की धमकी दी।'
 

फिल्म भारत का पोस्टर हुआ रिलीज, इस लुक में नजर आए सलमान खान

प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक पर सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को दिया यह निर्देश, जानिए



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.