वेलेंटाइन डे से पहले यूलिया का ये बड़ा बयान सलमान को देगा झटका!

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 02:03:47 PM
This big statement from Iulia Vantur before Valentine's Day will shock Salman!

मुंबई। सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड बॉलीवुड अभिनेत्री यूलिया वंतूर ने उन फैंस को निराश कर दिया है, जो सलमान की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यूलिया वंतूर, दबंग स्टार सलमान खान की गर्ल फ्रेंड के रूप में पहचान बनाना नहीं चाहती है। जी हां यूलिया से जब सलमान से शादी करने के बारे में पूछा तो उन्होने झट से जवाब देते हुए कहा कि, मुझे नहीं लगता शादी करना जरुरी है।

बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी के लाइव शो में हुआ कुछ ऐसा कि...पुलिस..!

यूलिया ने कहा ''मुझे नहीं लगता कि शादी जरूरी है। जब दो लोग प्यार में होते हैं तो शादी जरूरी नहीं। मैं अपनी स्वतंत्र पहचान बनाना चाहती हूं, न कि यह कि मैं सलमान खान की गर्लफ्रेंड के रूप में पहचानी जाऊं। मैं रूमानिया में अपने दम पर अपनी पहचान बना चुकी हूं। अब मैं यहां भी अपनी खुद की पहचान के साथ रहना चाहती हूं।

प्रिंस हैरी, मेगन मार्कल ने शाही शादी का और ब्योरा साझा किया

ज्यादातर लोग सलमान के साथ मेरे रिश्ते के बारे में गलत कयास लगाते हैं। मुझे खुद अपने आगे के जीवन के बारे में कुछ ज्यादा नहीं पता। हम अपने जीवन को लेकर बहुत सारे प्लान बनाते रहते हैं, लेकिन जरूरी नहीं है कि वो सारे पूरे ही हो। मैं सलमान की बहुत इज्जत करती हूं। उन्होंने मुझे गाने के लिये बहुत प्रेरित किया।''

दिलीप कुमार से मिलने पहुंचे उनके 'बेटे' शाहरुख खान, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

Sui Dhaaga first look: अनुष्का शर्मा और वरुण धवन का ये अवतार कर देगा आपको हैरान....

कठिन, चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं के लिए मेरा और अधिक इस्तेमाल किए जाने की जरूरत है: बाजपेयी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.