स्वरा भास्कर ने इंटरव्यू के दौरान दिया ये बड़ा बयान कहा की...

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 09:47:49 AM
This big statement given by Swara Bhaskar during the interview

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर स्वरा भास्कर की हाल ही में फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज हुई हैं। फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही हैं। स्वरा भास्कर अपने चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने के लिए जानी जाती है।

स्वरा भास्कर ने एक इंटरव्यू के दैरान कहा की मैं हमेशा ऐसी भूमिकाएं देखती हूं जो मेरे लिए चुनौतीपूर्ण हो जिसके जरिए मेरी रचनात्मकता बाहर आ सके और मुझे संतुष्ट कर सके। उन्होने कहा की , ‘जीवन में मैं कभी जोखिम लेने से नहीं डरी।

उन्होंने कहा की जब में फिल्म उद्योग में आई, तो मुझे पता नहीं था कि फिल्म जगत में कैसे राह बनाई जाए। कुछ लोगों ने मुझे काफी सलाह भी दी कि मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चहिए। मुझसे किसी की बहन या नायिका की अच्छी सहेली का किरदार नहीं निभाने के लिए भी कहा गया था। क्योंकि तब मुझे सिर्फ सेकेंड लीड किरदार करने के प्रस्ताव मिलते थे।’

उन्होने कहा की अभिनय करिअर में खुद के नियमों को लागू करने के लिए घिसी-पिटी अवधारणाओं को तोड़ना सबसे अच्छा तरीका है।  लेकिन आपको बता दें की फिल्म फिल्म वीरे दी वेडिंग में स्वरा भास्कर ने लीड रोल निभाया हैं। और अब डिजिटल श्रृंखला 'रसभरी' में नजर आएंगी। रसभरी, एक स्कूली छात्र पर आधारित फिल्म है, जिसका समय के साथ अपने इंग्लिश टीचर के प्रति आकर्षण बढ़ता जाता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.