इस बॉलीवुड एक्टर ने संजय लीला भंसाली के साथ काम करने से किया इंकार, चौंकाने वाली वजह आई सामने!

Samachar Jagat | Monday, 09 Jul 2018 01:44:52 PM
This Bollywood actor refused to work with Sanjay Leela Bhansali, the reason for the surprise came in front

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों को लेकर खासा सुर्खियों में छाए रहते है। फिल्मों में भव्यता को एक अलग आयाम देने के लिए पहचाने जाने वाले भंसाली ने आखिरी बार फिल्म पद्दमावत का निर्देशन किया था। उनकी ये फिल्म खासा विवादों में भी बनी हुई थी।

सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक साइकिल राइड तस्वीरें

लेकिन रिलीज के बाद फिल्म को जबरदस्त तारीफें मिली। इंडस्ट्री में आज हर स्टार भंसाली के साथ काम करने को आतुर है लेकिन इसके इतर बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ने संजय लीला भंसाली के साथ काम करने से मना कर दिया हैं।

जी हां आपको बता दें कि बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रौशन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। भंसाली ऋतिक रौशन को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे लेकिन ऋतिक ने मना कर दिया है। खबरों की मानें तो भंसाली एक फिल्म के लिए ऋतिक के पास गए थे लेकिन उन्होंने बिना कोई वजह बताए उनके ऑफर को ठुकरा दिया।

Box Office: 300 करोड़ में जल्द शामिल होगी 'संजू', जानिए फिल्म ने अबतक कितनी की कमाई?

बताया जा रहा है कि भंसाली वर्ष 2016 में प्रदर्शित मलयालम फिल्म 'पुलिमुरुगन' का हिंदी रीमेक बनाना चाहते हैं। यह फिल्म एक एडवेंचर एक्शन फिल्म है लेकिन ऋतिक ने काम करने से मना कर दिया है। आपको बतातें चलें कि ऋतिक रौशन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म गुजारिश में काम किया है। ऋतिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो  ऋतिक इन दिनों 'सुपर 30' में काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन अंतिम बार फिल्म काबिल में नजर आए थे। 

'बॉडी शेमिंग' का शिकार हुई नागिन एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के पति ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

फिल्म धड़क की रिलीज से पहले जाह्ववी कपूर ने जाहिर की बॉलीवुड में इस शख्स के साथ काम करने की इच्छा

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.