करीना कपूर के इस फैसले से बॉलीवुड में निर्माताओं के छूटे पसीने...

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 12:34:34 PM
This decision by Kareena Kapoor has made the makers of Bollywood troubles read the full story

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। करीना कपूर ने फिल्म वीरे दी वेडिंग से बॉलीवुड में धमाकेदार कमबैक किया हैं। इस फिल्म में करीना ने अपनी एक्टिंग से ना सिर्फ दर्शकों का दिल जीता बल्कि क्रिटिक्स का भी दिल जीतने में कामयाब रही हैं। यही वजह है कि अब बॉलीवुड में उन्होंने फीस बढ़ाने का फैसला लिया। जी हां आपको बता दें कि करीना ने अपनी पहली ही कमबैक फिल्म के बाद फीस बढ़ा दी हैं।

करीना कपूर खान अब इस फिल्म के सीक्वल में अर्जुन कपूर के साथ जमाएगी जोड़ी!

खबरों की मानें तो करीना कपूर को फिल्म वीरे दी वेडिंग के लिए 7 करोड़ रुपए दिए गए हैं। इस फिल्म को मिली जबरदस्त सफलता और बॉलीवुड में अपनी डिमांड को देखकर करीना के भाव सातवें आसमान पर हैं। मीडियारिपोर्ट्स की मानें तो करीना ने अपनी फीस बढ़ाकर 10 करोड़ रुपए कर दी हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि करीना बैक टू बैक बॉलीवुड की कई फिल्मों से जुड़ चुकी हैं। और उनके पास इस समय फिल्मों की कमी नहीं हैं। प्रेग्नेंस की बाद करीना का बॉलीवुड में कमबैक धमाकेदार साबित हो सकता हैं।

शाहिद कपूर, श्रद्धा और यामी गौतम स्टारर फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के बैक टू बैक पोस्टर हुुए रिलीज

डबल डीजिट में फीस लेने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में अब करीना का नाम भी शामिल हो गया हैं। आपको बता दें कि इस लिस्ट में अभी दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत जैसी अभिनेत्रियां शामिल हैं। फिल्म पद्दमावत के लिए दीपिका पादुकोण को 13 करोड़ रुपए दिए गए थे।

करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना का नाम पिछले कुछ दिनों में ही तीन फिल्मों में फाइऩल किया गया हैं। करीना की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में करण जौहर की फिल्म तख्त, अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज और अर्जुन कपूर के साथ लाइफ इन अ मेट्रो का सीक्वल हैं।

Source - Google

कैंसर के इलाज से ब्रेक लेकर ये काम कर रही है सोनाली बेंद्रे, नई तस्वीर आई सामने

श्रद्धा कपूर से ब्रेकअप के बाद अब बॉलीवुड की इस हसीना को डेट कर रहे है फरहान अख्तर!

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.