प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक पर सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को दिया यह निर्देश, जानिए

Samachar Jagat | Monday, 15 Apr 2019 02:25:14 PM
This directive was given by the Supreme Court to the Election Commission on Prime Minister Modi's biopic,

एंटरटेमेंट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बयोपिक फिल्म को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब सुप्रीम कोर्ट ने निर्वाचन अयोग से इस फिल्म को देखने और उसकी रिलीज पर रोक लगाने पर 19 अप्रैल तक फैसला लेने के लिए कहा है। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव अयोग को अपना फैसला सीलबंद लिफाफे में उसके पास जमा कराने का निर्देश दिया और कहा कि वह मामले पर 22 अप्रैल को सुनवाई करेगा। 

आपको बता दें कि निर्वाचन आयोग ने इस फिल्म पर लोकसभा चुनाव तक रोक लगा दी है। इस फैसले के बाद फिल्म के मैकर्स सुप्रीम कोर्ट गए थे। तो वहीं निर्वाचन आयोग ने चुनाव आचार संहिता लागू होने का हवाला देते हुए इस फिल्म पर रोक लगाई थी। इस पर निर्वाचन अयोग ने कहा कि चुनाव के दौरान ऐसी किसी फिल्म के प्रदर्शन की इजाजत नहीं दी जा सकती है। जो कि किसी राजनीतिक दल या राजनेता के चुनावी हितों का पोषण करती हो।

इस​ फिल्म को मंगलवार को यू ​सर्टिफिकेट मिला था। हालांकि इससे पहले रिलीज को ​रोकने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता ने उच्चतम न्यायालय में याचिका दायर की थी। जिस पर मंगलवार को सुनवाई करते हुए न्यायालय ने इस याचिका को खारिज कर दिया था। इस पर उच्चतम न्यायालय ने कहा था कि वह इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई नहीं कर रहा है। क्योंकि याचिका अपिरपक्व है। फिल्म को अभी सेंसर बोर्ड ने भी प्रमाण पत्र जारी नहीं किया है।

पीएम मोदी की बायोपिक की रिलीज पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक

मेरे घरवाले और करीबी दोस्त आज भी नहीं करते मेरे साथ स्टार जैसा व्यवहार: सोनाक्षी सिन्हा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.