पांच दिनों में ही साहो ने छुआ ये आंकड़ा, इस सुपरहिट फिल्म की बराबरी की

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Sep 2019 10:18:59 AM
This figure touched Saaho in five days, this superhit film equaled

इंटरनेट डेस्क। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो ने रिलीज होने के पांचवें दिन 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। 

रानू मंडल ने लता मंगेशकर से लिया आशीर्वाद, लता मंगेशकर के साथ रिकॉर्ड भी करवाया एक गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटोज, आखिर सच ?

मीडिया में चल रही खबरों की मानें से साहो ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बरकरार रखते हुए पांचवें दिन दस करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इस प्रकार फिल्म ने पांचवें दिन तक 103 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर लिया है।  

शुक्रवार को देशभर में रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 24.40 करोड़ की कमाई थी। शनिवार को 25.20,  रविवार को 29.48 और सोमवार को 14.20 करोड़ का कलेक्शन किया था। ओपनिंग वीकेंड में साहो ने 79.08 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि वल्र्डवाइड कलेक्शंस में साहो का प्रदर्शन अच्छा रहा है। तीन दिनों में ही इसने 294 करोड़ से अधिक ग्रॉस कलेक्शन कर लिया था।

एक्टिंग के लिए श्रद्धा ने छोड़ दिया था कॉलेज

इस फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास, बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर और मंदिरा बेदी ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। साहो ने इस साल अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल की बराबरी कर ली है। इससे पहले मिशन मंगल ने भी पांचवें दिन सौ करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया था।   
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.