fantastic beasts 3 का हिस्सा बनेगा हॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता

Samachar Jagat | Monday, 15 Oct 2018 03:20:54 PM
This Hollywood actor will become part of the fantastic beasts 3

लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन जैसी फिल्मों से दुनियाभर  में मशहूर होने वाले अभिनेता जॉनी डेप के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई हैं। जी हां आपको बता दें कि अभिनेता जॉनी डेप ने ‘फैंटास्टिक बीस्ट्स’ सीरिज की तीसरी फिल्म में बतौर गेलर्ट ग्रिंडल्वल्ड के तौर पर वापसी करने की पुष्टि की है।

साजिद खान की जगह फरहाद सामजी करेंगे ‘हाउसफुल 4’ का निर्देशन

कोलाइडर में आयी खबर के अनुसार, जेके रॉभलग के हैरी पॉटर की जादुई दुनिया पर बनी फिल्मों में दूसरी बार डेप ‘क्राइम्स ऑफ ग्रिंडलवाल्ड’ में नजर आएंगे। इससे पहले ‘फैंटास्टिक बीस्ट्स एंड व्हेयर टू फाइंड देम’ में उनकी झलक नजर आयी थी। ज्यूरिक फिल्म महोत्सव में लोगों को संबोधित करते हुए 55 वर्षीय डेप ने कहा, ‘‘उस दुनिया में संभावनाएं अनंत हैं, ऐसे में आप कुछ भी प्रयास कर सकते हैं। मैं अगले संस्करण में नजर आऊंगा, वह अगले वर्ष शुरू हो रही है।’’

तनुश्री दत्ता ने पाटेकर का नार्को, लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने की मांग की

डेप का कहना है कि उन्हें इस किरदार को निभाने में मजा आया क्योंकि इसमें करने को बहुत कुछ था। ग्रिंडलवाल्ड की भूमिका में डेप को लेने का कड़ा विरोध हुआ था क्योंकि उनपर पूर्व पत्नी अंबर हर्ड ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। इस मामले में जेके रॉलिंग ने डेप का बचाव किया था।

#Me Too: बॉलीवुड में कोंकणा, जोया और अन्य महिला निर्देशकों ने दोषसिद्ध लोगों के खिलाफ लिया ये कड़ा फैसला

Bigg Boss 12: वीकेंड के वार में इस कंटेस्टेंट को होना पड़ा घर से बेघर, शो में जल्द नजर आएगा ये ट्विस्ट...पढ़े

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.