ये रहा सबूत! वरुण धवन की अब तक की सबसे दमदार फिल्म साबित होगी 'कलंक', देखें वीडियो

Samachar Jagat | Sunday, 18 Nov 2018 04:55:33 PM
This is proof Kalank will prove Varun Dhawan's strongest film See video

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में बेहद कम समय में कामयाबी हासिल करने वाले एक्टर वरुण धवन की आने वाली फिल्म कलंक हैं। बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म कलंक एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी। जिसमें एक लंबे समय के बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी साथ नजर आएगें हैं। फिल्म की शूूटिंग जोर शोर से चल रही हैं। फिलहाल ये फिल्म अपने एक नए वीडियो को लेकर खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं। 

Bigg Boss 12: घर के नियमों का उल्लघंन किए जाने पर सलमान ने शिवाशिष को दी ये सजा

धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही इस फिल्म का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वरुण धवन नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो को वरुण धवन ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया हैं। इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। जिसकी एक झलक धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी हैं।

शादी के 6 महीने बाद नेहा धूपिया ने दिया बेटी को जन्म, चर्चाओं में रही थी अंगद बेदी के संग शादी

प्रोडक्शन हाउस ने ट्विटर पर ये जानकारी दी है कि फिल्म के लिए वरुण धवन अपने करियर के सबसे कठिन सीन्स को शूट करेंगे। सीन्स को परफेक्ट बनाने के लिए वरुण कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। यही नहीं आपको बता दें कि इस वीडियो को वरुण ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया हैं। 

बताते चलें कि वरुण धवन ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अभिनय सफर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद वरुण ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया। जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई। उम्मीद है कि एक बार फिर वरुण अपनी इस फिल्म से फैंस को कुछ नया देने में कामयाब रहे। फिल्म में वरुण के अलावा आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट जैसे कलाकार भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देेशन अभिषेक वर्मन कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी। 

सैफ अली खान के साथ इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है ये स्टारकिड, नाम जानकर रह जाएंगे दंग

सब्यसाची के डिजाइनर आउटफिट्स में परफेक्ट ब्राइडल लुक में नजर आई बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, दीवाने हो जाओगे आप

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.