अक्षय कुमार का कहना, एक अभिनेता के तौर पर मेरे लिए यह बेहतरीन समय है

Samachar Jagat | Thursday, 16 Aug 2018 12:40:05 PM
This is the best time for me as an actor: Akshay Kumar

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि वह अपने करियर के 'सुनहरे दौर' में हैं क्योंकि अब उन्हें अलग-अलग तरह की फिल्मों में काम करने का मौका मिल रहा है। करियर के शुरूआती दौर में एक एक्शन अभिनेता के रूप में चॢचत हुए 50 वर्षीय अभिनेता ने करीब तीन दशक से अधिक समय के दौरान फिल्म जगत में अपनी जगह बनाई और रोमांस, ड्रामा, हास्य और मुद्दों पर आधारित फिल्मों में काम किया।

दीपिका और रणवीर की शादी की फाइनल डेट आई सामने, नवंबर को इस दिन लेगें सात फेरे, ये रही पूरी जानकारी

अक्षय ने यहां एक साक्षात्कार में कहा, ''एक अभिनेता के रूप में यह मेरा सुनहरा दौर है। मैं हमेशा एक छवि में बंधने को लेकर चिंतित था। जब मैं फिल्मी दुनिया में आया तब मुझे एक्शन अभिनेता का टैग मिला। किसी ने भी मुझे रोमांटिक या हास्य फिल्म नहीं दी, केवल एक्शन फिल्मों का ही प्रस्ताव मुझे मिलता था।"

जन्मदिन विशेष: 48 वें जन्मदिन पर दूसरी पत्नी और एक्स वाइफ के बच्चों समेत पूरे परिवार के संग सैफ ने मनाया बर्थडे

अक्षय ने यहां एक साक्षात्कार में बताया, ''मैने 14 साल तक एक्शन फिल्मों में काम किया। वहां कोई प्रगति नहीं था। मैं इसे बेहतरीन समय करार दे सकता हूं क्योंकि मैं 'केसरी' जैसी एक एक्शन फिल्म, 'हाउसफुल चार' जैसी हास्य फिल्म और सामाजिक मुद्दों से जुड़ी कुछ फिल्मों जैसी बहुत सी चीजें कर सकता हूं। मुझे कई तरह की भूमिकाएं करनी है और सभी तरह की फिल्में करनी है।"

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो गई हैं। फिल्म गोल्ड का निर्देशन रीमा कागती द्दारा किया गया हैं। इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट टीवी की दुनिया की एक्ट्रेस मौनी रॉय हैं। यह फिल्म उनकी पहली डेब्यू फिल्म हैं।

भारतीय सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक 'शोले' ने रिलीज के पूरे किए 43 साल

निक के साथ सगाई की खबरों के बीच इंगेजमेंट रिंग पहने नजर आई प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.