मूवी भारत का ये गीत गुरुवार को होगा रिलीज, सलमान खान और कटरीना कैफ आएंगे नजर 

Samachar Jagat | Wednesday, 08 May 2019 04:16:50 PM
This song of India will be released on Thursday, Salman Khan and Katrina Kaif will be seen

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म भारत का एक और गीत गुरुवार को रिलीज होगा। इस गीत का नाम'ऐथे आ’है और यह कटरीना कैफ और सलमान खान पर फिल्माया गया है। सलमान की आने वाली फिल्म भारत ईद के मौके पर पांच जून को रिलीज होगी।

बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान पांच अलग-अलग लुक में नजर आएंगे, जिनमें वह 18 साल के जवान लड़के से लेकर 70 साल के वृद्ध तक का किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म का तीसरा गीत ऐथे आ कल यानी गुरुवार को रिलीज होने वाला है। गाने के गुरुवार को रिलीज होने की जानकारी खुद सलमान ने सोशल मीडिया पर गाने की एक फोटो शेयर करके दी है।

फिल्म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का नया गाना Jatt Ludhiyane Da रिलीज हुआ

सलमान खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा,शादी वाला गाना कल रिलीज होगा। यह फिल्म भारत का तीसरा गाना है। इससे पहले स्लो मोशन और चाशनी गाना रिलीज हो चुका है। भारत फिल्म के प्रोड्यूर्सस ने बुधवार सुबह फिल्म की एक फोटो भी शेयर की है। यह फोटो स्लो मोशन गाने की शूटिग के दौरान ली गई है।

होने जा रहा है बॉक्स ऑफिस पर कंगना और ऋतिक का आमना-सामना

गौरतलब है कि फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और तब्बू अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है। अब सभी फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कार्तिक-सारा के रिश्ते पर अनन्या पांडे ने दी अपनी प्रतिक्रिया, जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.