लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने की बॉलीवुड स्टार से ये खास अपील

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Mar 2019 01:23:56 PM
This special appeal from PM Modi's Bollywood star before Lok Sabha elections

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। इस साल 17वीं लोकसभा के लिए चुनाव होने है। आम चुनाव के लिए चुनाव आयोग ने तारीखों का ऐलान कर दिया है। आम चुनावों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने एक मुहिम शुरू की है। इस मुहिम के तहत पीएम मोदी ने देश के जाने माने चेहरों को ट्विटर पर टैग करते हुए उनसे लोगों के बीच जागरुकता फैलाने की अपील कर रहे है। इसके लिए पीएम मोदी ने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी टैग किया। 


 


पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दीपिका पादुकोण , आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा से मैं अनुरोध करता हूं कि वो लोगों से अपील करें की इन लोकसभा चुनावों में नागरिक बड़ी संख्या में वोट करने के लिए आगे आएं। आप जाने माने चेहरें हैं जिनके काम को न जाने कितने लोग पसंद करते हैं। मुझे यकीन है कि आपकी अपील से लोगों पर एक सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। 

 

पीएम मोदी ने लता मंगेशकर और एआर रहमान को टैग करते हुए कहा कि जब @mangeshkarlata दीदी, @sachin_rt और @arrahman कुछ कहते हैं, तो राष्ट्र ध्यान देता है! मैं विनम्रतापूर्वक इन उल्लेखनीय व्यक्तित्वों से अनुरोध करता हूं कि वे 2019 के चुनावों में अधिक नागरिकों को बाहर निकलने और मतदान करने के लिए प्रेरित करें। एक वोट लोगों की आवाज सुनने का एक शानदार तरीका है।

 

प्रधानमंत्री ने अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना और भूमि को टैग करते हुए लिखा कि एक वोट की ताकत बहुत ज्यादा है और हमें इसके लिए जागरुकता फैलाने की जरूरत है। थोड़ा दम लगाइए और वोटिंग को एक सुपरहिट कथा बनाइए।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.