अभिषेक बच्चन के पलटन छोड़ने पर पहली बार जे.पी दत्ता ने दिया ये बयान

Samachar Jagat | Friday, 03 Aug 2018 05:32:05 PM
This statement by JP Dutta for the first time when Abhishek Bachchan left the platoon

मुंबई। जे पी दत्ता की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पल्टन' का आज ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। जो फिलहाल इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए हैं।बता दें कि कुछ घंटो में ही फिल्म के ट्रेलर को लाखों लोग देख चुके हैं। जे.पी दत्ता की ये फिल्म अर्जुन रामपाल, जैकी श्रॉफ, गुरमीत चौधरी, अब्दुल कदीर, सोनू सूद, सोनल चौहान, दीपिका कक्कड़, ईशा गुप्ता, हर्षवर्धन राने, जैसे कलाकारों से सजी फिल्म हैं। 

Film Review: पिता बेटी के खूबसूरत रिश्ते को बखूबी दिखाती है फिल्म 'फन्ने खान'

आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए पहले बॉलीवुड के जूनियर बच्चन अभिषेक बच्चन का नाम फाइनल किया गया था। अभिषेक बच्चन की ये फिल्म बॉलीवुड में कमबैक फिल्म होती लेकिन आखिरी समय में अभिषेक ने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया।

अभिषेक बच्चन के फिल्म पलटन से अलग होने के बाद पहली बार फिल्म के निर्देशक जे पी दत्ता का बयान सामने आया हैं। जी हां आपको बता दें कि जे पी दत्ता से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये सवाल अभिषेक बच्चन से पूछे और मुझे बताएं, क्योंकि ये कारण तो मुझे भी नहीं पता।

कैंसर से लड़ रही अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी का बयान आया सामने, Twitter पर दी हेल्थ अपडेट्स

आपको बता दें कि यदि अभिषेक फिल्म में काम करते तो ये पहली बार नहीं होता जब अभिषेक और जे पी दत्ता साथ काम करते इससे पहले ये दोनो रिफ्यूजी, एलओसी कारगिल, उमराव जान जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही हैं।

इलाज के दौरान इरफान खान ने साझा की अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी, कहा-लगता है कुछ महीनों में मर जाऊंगा

'भारत' में प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस करने के बाद कैटरीना का बड़ा बयान, इस वजह के चलते फिल्म को कहा 'हां'

 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.