फरहान को मिल्खा सिंह बताने वाली किताब पर पश्चिम बंगाल के शिक्षा मंत्री ने दिया ये बयान

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Aug 2018 09:28:54 AM
This statement by the Minister of Education of West Bengal on Farhan's book on Milkha Singh

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने कहा है कि जिस किताब में अभिनेता फरहान अख्तर की तस्वीर को गलती से दिग्गज एथलीट मिल्खा सिंह के रूप में दिखाया गया है, वह न तो राज्य सरकार ने प्रकाशित की है और ना ही वह कोई पाठ्य पुस्तक है। चटर्जी ने यहां विभाग के अधिकारियों और प्रकाशक के साथ बैठक के बाद संवाददाताओं को बताया कि अगर कोई औपचारिक तौर पर इस मामले को सरकार के पास लेकर आएगा तो हम निश्चित रूप से कार्रवाई शुरू करेंगे।

सोनाली बेंद्रे की लेटेस्ट तस्वीरों के साथ ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने इंस्टा पर शेयर की इमोशनल पोस्ट

मंत्री ने कहा, ''यह राज्य सरकार द्वारा प्रकाशित पाठ्य पुस्तक नहीं है और कुछ किताबों में ऐसी गलतियां हो सकती हैं हालांकि यह दुर्भाग्यपूर्ण है। राज्य सरकार खुद हस्तक्षेप नहीं करेगी लेकिन अगर कोई औपचारिक शिकायत दर्ज कराएगा तो कार्रवाई होगी।" इस बीच, प्रकाशक अनूप दास ने स्वीकार किया कि यह ''गंभीर गलती" है और उन्होंने इस गलती को सुधारने का आश्वासन भी दिया हैं।

फिल्म 'पद्मावत' में महारावल रत्नसिंह के किरदार के लिए शाहिद कपूर नहीं बल्कि ये सुपरस्टार था भंसाली की पहली पसंद

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में एक स्कूल की पाठ्यपुस्तक में बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता, निर्देशक, और फिल्मकार फरहान अख्तर को प्रसिद्ध एथलीट मिल्खा सिंह बताने वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इस तस्वीर को अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल अकाउंट पर साझा करते हुए  राज्य सरकार से इस ''गंभीर गलती" को सुधारने का अनुरोध किया था।

नोट - कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं।

निर्माता बनने को लेकर श्रद्धा कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा दूसरों के लिए प्रेरणादायक काम है फिल्म बनाना लेकिन...

72nd Independence Day: भारत की आजादी के लिए किए गए संघर्ष, बलिदान, और जज्बें को बयां करती है बॉलीवुड की ये देशभक्ति फिल्में

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.