बॉक्स ऑफिस: 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली इस साल की 10वीं फिल्म बनी 'बधाई हो'

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 11:38:10 AM
This year's 10th movie to be included in the 100 crore club is Badhaai Ho

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बधाई हो बॉक्स ऑफिस पर ताबरतोड़ कमाई कर रही हैं। जी हां आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। अमित शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म बधाई हो 18 अक्टूबर को रिलीज हुई थी।


Bigg Boss 12: वीकेंड के वार में इस बार ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बेघर

बधाई हो' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है। इसी के साथ 'बधाई हो' 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली इस साल की 10वीं फिल्म बन गई है।  इस साल 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट पर नजर डाले तो इसमें पद्मावत, सोनू के टीटू की स्वीटी, रेड,बागी 2, राजी, रेस 3, संजू ,गोल्ड और स्त्री शामिल है।

ओशो की बायोपिक को लेकर आमिर खान ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने टवीट कर कहा कि 'बधाई हो' की रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी कमाई जारी है. इस फिल्म ने 17वें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। बधाई हो के अलावा सोनू के टीटू की स्वीटी, राजी और स्त्री जैसी फिल्मों ने सौ करोड़ रुपए कमाकर साबित कर दिया कि अच्छा कंटेंट फिल्म को सफलता दिलाता है।

फिल्म में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा और नीना गुप्ता ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म में एक अधेड़ पति-पत्नी की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में अधेड़ महिला (नीना गुप्ता) प्रेग्नेंट हो जाती है। यह प्रेग्नेंसी उनके आसपास के लोगों में चर्चा का विषय बन जाती है और सबसे पहले उनके दोनों बेटे यानी नकुल (आयुष्मान खुराना) और गूलर (शर्दुल राणा) इसके चलते शर्मिंदा होते हैं।

चीन में भी रिलीज हो सकती है आमिर-अमिताभ स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान'

#MeToo अभियान पर अब बॉलीवुड की इस फिल्मकार का बड़ा बयान आया सामने

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.