बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह के घर में तीन लाख नकद और गहनों की हुई चोरी

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Jul 2018 04:19:16 PM
three lakh cash and jewelery stolen in singer Mika Singh's house

मुम्बई। बॉलीवुड के जाने माने गायक मीका सिंह के घर में चोरी होने की खबर सामने आई हैं। जी हां बॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज का जादू चलाने वाले मीका सिंह के घर से  तीन लाख रुपये मूल्य के नकद एवं गहनों की चोरी हो गई हैं। मीका ने घर में हुई चोरी की शिकायत दर्ज कराई है।

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की नई रिलीज डेट आई सामने, इस दिन बड़े पर्दे पर देने जा रही है दस्तक

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शैलेश पासालवाड़ ने बताया है कि सिंह के प्रबंधक ने रविवार को पुलिस से शिकायत की कि पश्चिमी उपनगर ओशिवारा में गायक के घर से एक लाख रुपये नकद और दो लाख रुपये मूल्य के 75 ग्राम स्वर्णाभूषण की चोरी हो गई।

दर्ज कराई गई इस शिकायत के आधार पर ही ओशिवारा पुलिस ने सिंह के सहयोगी एक पियानो कलाकार के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। यह पियानो कलाकार सालों से सिंह के साथ काम कर रहा है।

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि पुलिस सिंह की बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है जिसमें संबंधित पियानो कलाकार चोरी के वक्त परिसर में घुसते और निकलते हुए नजर आ रहा है। संदिग्ध की तलाश की जा रही है।

Death anniversary: मोहम्मद रफी की जिंदगी का वो वक्त जब लता मंगेश्कर से हो गई थी अनबन....पढ़े क्या था पूरा माजरा

मीका सिंह के वर्कफ्रंट की बात करे तो मीका बॉलीवुड फिल्मों में तो अपनी आवाज का जादू बिखेरते है ही साथ ही उन्हें छोटे पर्दे के कई सिंगिंग रियलिटी शो में बतौर जज के रुप में भी नजर आ चुके हैं। मीका ने बॉलीवुड के कई सुपरहिट सॉन्ग्स गाए है जिन्हें दर्शकों द्दारा भी काफी पसंद किया गया हैं।

अक्षय कुमार ने जताई इस एथलीट के जीवन को बड़े पर्दे पर उतारने की इच्छा, बना सकते है बायोपिक फिल्म!

Saheb Biwi Aur Gangster 3: बॉक्स ऑफिस पर बेअसर साबित हुई संजय दत्त की फिल्म

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.