दिशा को बहुत अच्छी दोस्त मानते हैं टाइगर

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2019 12:46:35 PM
Tiger regards direction as a very good friend

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ, दिशा पाटनी को बहुत अच्छी दोस्त मानते हैं। टाइगर -दिशा की जोड़ी वर्ष 2016 में सबसे पहले बेफिक्रे गाने में नजर आई थी। इस गाने के रिलीज होने के साथ ही दोनों के अफेयर की खबरें तेज हो गयीं थी। दोनों डिनर डेट और वेकेशन पर भी जाते हैं। अब टाइगर ने पहली बार दिशा के साथ रिलेशन पर बयान दिया है।

Rawat Public School

टाइगर ने कहा कि वह दिशा संग रिलेशनशिप को‘स्लो’ले रहे हैं। जब टाइगर से दिशा के साथ इक्वेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दिशा को‘बहुत अच्छा दोस्त’कहकर बुलाया। टाइगर ने कहा, मुझे इसे स्लो लेना पसंद है, स्लो मोशन में। जैकी इस बारे में कुछ दिन पूर्व कहा था,  मेरे बेटे को 25 साल की उम्र में पहली दोस्त मिली है। 

वह भी एक लडक़ी। दोनों का पैशन एक जैसा है। दोनों साथ में वर्कआउट करते हैं, डांस करते हैं। दिशा एक आर्मी परिवार की है, उसे अनुशासन क्या होता है, ये अच्छी तरह पता है। कौन जानता है कि दोनों भविष्य में शादी करें, हो सकता है भजदगी भर अच्छे दोस्त बने रहें। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.