टाइगर की फिल्म बाग़ी2 का एक्शन शेड्यूअल हुआ खत्म

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 01:20:44 PM
Tiger's film Baagi 2's  action schedule ended

साजिद नाड़ियावाल की फिल्म बाग़ी 2 में अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जोड़ी पहली बार स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएगी। कोरिओग्राफर और इस फिल्म के निर्माता अहमद खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म का एक्शन शेड्यूअल हाल ही में खत्म हुआ है, फिल्म के इस हिस्से में गोलीबारी के सीन की फिल्माये गये है।

फिलिपींस में 25 करोड़ डॉलर की हवाई अड्डा परियोजना की दौड़ में जीएमआर

फिल्म की कास्ट और क्रू मेंबर आगे की शूटिंग अगले महीने जनवरी में शुरू करेगी।

फिल्म के डायरेक्टर अहमद ने बताया की वे टाइगर के इस लुक से खुश है और फिल्म की आगे की शूटिंग जनवरी शुरू करने वाले है। ये फिल्म का एक ऐक्शन-पैक शेड्यूल था, अगले शेड्यूल में बागी 2 के लिए स्टंट और एक्शन सिक़्वल फिल्मायें जायेंगे।उन्होंने ये भी बताया की टाइगर एक अच्छे एक्शन स्टार है।

हॉलीवुड फैशन डिजाइनर डेनियल पीटी INIFD जयपुर में

बागी 2 में उन्होंने ऐसे स्टंट किये है, जो आपने बॉलीवुड में पहले कभी नहीं देखे होंगे।उन्होंने करबी की इस शूटिंग को यादगार बताया और कहा की आगे की शूटिंग भी यही की जायेगी। इस फिल्म के एक सांग 'सब तेरा' की शूटिंग भी यहाँ हो चुकी है।

इस तरह नुकसान पहुंचाते हैं शरीर को ये आहार

इस फिल्म के हाई-ओकटाइन एक्शन सीन को टोनी चिंग द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिनके एक्शन सीन पहले भी शाओलिन सॉकर, हीरो और द किलर जैसी फिल्मों में देखे जा चुके है।

श्रमिक की हत्या कर शव को जलाया, आरोपी गिरफ्तार

पहले पिलाया नशीला पदार्थ और फिर उसके बाद युवक ने उसके साथ किया ये काम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.