स्टार्स के साथ फिल्म नहीं बनाते हैं तिग्मांशु धूलिया

Samachar Jagat | Monday, 11 Mar 2019 04:35:19 PM
Tigmanshu Dhulia does not make films with stars

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार तिग्मांशू धूलिया ने स्टार्स के साथ फिल्म नहीं बनाने की वजह बतायी है। तिग्मांशु धूलिया जो करना चाहते हैं उसको लेकर एकदम क्लियर विजन रखते हैं। वह अपने स्टाइल की फिल्में बनाते हैं और कभी फिल्मों के लिए स्टार्स के पीछे नहीं भागते। तिग्मांशू धूलिया का कहना है कि वह इंडस्ट्री में फिल्में बनाने आए हैं न कि स्टार्स के साथ फिल्में बनाने।

तिग्मांशु ने कई मीडियम बजट लेकिन काबिले तारीफ फिल्में जैसे‘पान सिंह तोमर’और‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’सीरीज जैसी फिल्में बनाई हैं। वह वक्त के साथ सीख चुके हैं कि फिल्म को सुर्खियों में लाने के लिए बड़े स्टार्स की जरूरत नहीं।

तिग्मांशु धूलिया ने कहा , ‘‘मैं अपनी बड़ाई नहीं करना चाहता पर मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्म सिर्फ‘तिग्मांशु धूलिया’फिल्म रहे। चाहे यह हिट हो या फ्लॉप, इससे फर्क नहीं पड़ता। ’’ तिग्मांशु ने बताया कि वह अब ऐसे प्रड्यूसर्स को अप्रोच न करना सीख गए हैं, जो ऐसी स्क्रिप्ट चाहते हैं जिसमें बड़े स्टार लाने पड़ें। वह अब इस चक्कर में नहीं पड़ते। तिग्मांशु का कहना है कि वह इंडस्ट्री में फिल्में बनाने आए हैं न कि स्टार्स को लेकर फिल्में बनाने।

तिग्मांशु ज्यादातर फिल्में स्मॉल टॉउन्स में बनाते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि ज्यादातर बढिय़ा कहानियां वहीं से आती हैं। तिग्मांशु ने कहा कि यदि आप छोटे कस्बे की फिल्म को मुंबई में बनाने की कोशिश करेंगे तो काम नहीं बनेगा। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.