टिस्का चोपड़ा की शार्ट फिल्म 'चटनी' ने इन्टरनेट पर मचाई धूम, 48 घंटे में मिले 30 लाख Viewers : देखिये

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 12:22:54 PM
टिस्का चोपड़ा की शार्ट फिल्म 'चटनी' ने इन्टरनेट पर मचाई धूम, 48 घंटे में मिले 30 लाख Viewers : देखिये

नई दिल्‍ली।  'तारे जमीन पर' और 'रहस्य' जैसी फिल्मों से अपनी एक खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने एक शार्ट फिल्म रिलीज़ की है 'चटनी'। इस फिल्म में सोशल मिडिया में धूम मचा दी है। सिर्फ घंटे में मिले  लाख लोग देख चुके है। ये शार्ट फिल्म एक बेहद अलग कहानी को दिखाती है। 

यह कहानी एक ऐसी गृहणी की है जिसका पति अपनी पड़ोसन से संबंध रखता है। फिल्म में टिस्‍का, गाजियाबाद की रहने वाली हैं।  हालांकि यह फिल्‍म सिर्फ एक घर के भीतर ही बनी है लेकिन इसके सवांद में गाजियाबाद को किसी चरित्र की तरह इस्‍तेमाल किया गया है। लगभग 16 मिनट की इस फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स जबरदस्त है । 

सलमान ने शाहरुख़ की फिल्म को लेकर किया कमिटमेंट, पोस्टर OUT, फैन्स को दिया ये चांस  

जब टिस्‍का से मिलने उनकी पड़ोसन घर आती हैं तो वह उन्‍हें पकौड़े और चटनी बना कर खिलाती है।  चटनी पसंद आने पर वह चटनी की रेसिपी पूछती है तो टिस्‍का जवाब देती हैं 'चटनी बनाना क्‍या मुश्किल है। धनिया, पुदीना, इमली, मिर्च, नीबू. पर बाजार का नहीं घर का होना चाहिए। 'यही वह संवाद है जो आपको कहानी के करीब पहुंचा सकता है। 

साथ में एक लड़का भी दिखाया गया है जो इस घर में बावर्ची का काम करता है। एक दुर्घटना में इस लड़के का व्यवहार कुछ बदल सा जाता है। इसके बाद टिस्का और उसके बीच के समीकरण कुछ उलझ जाते हैं। 

सलमान ने शाहरुख़ की फिल्म को लेकर किया कमिटमेंट, पोस्टर OUT, फैन्स को दिया ये चांस  

क्या होता है इसके बाद। इसी की बात करती है यह शॉर्ट फिल्म। चंद मिनट की इस फिल्म में हर तरह का मसाला डालने की कोशिश की गई है।टिस्का चोपड़ा ने फिर से बेहतरीन अदाकारी दिखाई है। टिस्का के साथ आदिल हुसैन, रसिका दुग्गल जैसे कलाकार इसमें नजर आए हैं। 

 

 

 

Read more:

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

जन्म के बाद नवजात शिशु को इन खतरों से बचाएं

बेकार पड़े सामानों से ऐसे बनाएं आकर्षक ज्वेलरी

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.