टिस्का चोपड़ा को हुआ ‘चटनी’ का नशा ! 

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 02:06:00 PM
टिस्का चोपड़ा को हुआ ‘चटनी’ का नशा ! 

एक्टिंग के साथ ही फिल्म निर्माण कर रही एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा अपनी लघु फिल्म ‘चटनी’ के निर्माण को नशा जैसा महसूस करती है। उन्होंने फिल्म बनाने को नशे जैसा ही बताया। ‘ज्यादातर दिल्ली और गुरुग्राम में फिल्माई गई लघु फिल्म के बारे  में टिस्का ने बताया कि मैंने उस नशे को महसूस किया। जब पुराने जमाने में लोग कहते थे कि उस निर्माता ने फिल्म बनाने पर अपना सारा पैसा खर्च कर दिया तो अब जाकर मुझे इस बात का मतलब समझ आया।

उन्होंने फिल्म पर काम करने के अनुभव को उत्साहजनक बताया। टिस्का ने इसे अपने जीवन का एक सबसे अच्छा अनुभव बताया। टिस्का ने कहा कि वह ऐसा दोबारा करना चाहेंगी। उन्होंने 15 मिनट में कुछ करने को आजादी महसूस करने जैसा बताया, जिसमें अपनी कहानी कह के बस आगे बढ़ जाना है। अभिनेत्री को यह रोमांचकारी लगता है। 

Birthday special : जानी मानी सिल्क स्मिता की मौत अनजानी पहेली बन गयी  

अभिनेत्री लघु फिल्म ‘चटनी’ की सफलता से बेहद खुश हैं। फिल्म में नई आकांक्षाओं के बीच भारत के मध्यम वर्ग की कहानी दर्शाई गई है। टिस्का ने कहा कि वह एक कलाकार के रूप में रंगमंच पर इस फिल्म की कहानी से जुड़े पात्र के किरदार को निभाती थीं। पिछले 15-16 सालों से उनके मन में इस विषय पर फिल्म बनाने का ख्याल आ रहा था।

इस शार्ट फिल्म का निर्देशन ज्योति कपूर ने किया है। अभिनेत्री को लगता है कि आजकल लेखन पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने इस विषय पर फिल्म बनाने के बारे में कहा कि उन्हें व्यंगात्मक कहानी पसंद है और उन्हें यह बात पसंद है कि लोग जिस बात के लिए दूसरों की आलोचना करते हैं, उसे खुद भी करते हैं। 

रणबीर कपूर निभा रहे हैं दोस्ती

ये शार्ट फिल्म इन्टरनेट पर खूब देखी जा रही है। कुछ ही घंटो में इसे लाखों व्यूअर्स मिल गए है। ‘रॉयल स्टैग बैकल सेलेक्ट लार्ज शार्ट फिल्म्स’ परियोजना इस हफ्ते की शुरुआत में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जारी हुआ है, जिसे 48 घंटों के भीतर 50 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.