शाहरूख के साथ काम करना अध्भुत रहा है : अनुष्का

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 02:50:52 PM
To work with Shah Rukh is amazing  said Anushka sharma

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है किंग खान शाहरूख खान के साथ उनका रिश्ता बेहद खास और उनके साथ काम हमेशा अध्भुत रहा है।अनुष्का ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2008 में प्रदर्शित फिल्म ‘रब दे बना दी जोड़ी’ से की थी। फिल्म में अनुष्का ने शाहरूख के अपोजिट काम किया था।

अपना नया ऐप लॉन्च करेंगी सनी लियोनी, बस करिये 6 दिनों का इंतज़ार

इसके बाद अनुष्का ने शाहरूख के साथ ‘जब तक है जान’ में काम किया। अनुष्का इन दिनों शाहरूख के साथ इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म‘द भरग’में काम कर रही हैं। अनुष्का का कहना है कि शाहरुख के साथ उनका रिश्ता कुछ खास है क्योंकि वह उनके पहले हीरो रहे हैं।

अनुष्का ने कहा ‘द रिंग’ शाहरूख के साथ मेरी तीसरी फिल्म है। अनुष्का ने बताया कि शाहरुख के साथ काम करना हमेशा से शानदार रहा है। फिल्म का नाम फिलहाल ‘द रिंग’ है, लेकिन यह फाइनल नाम नहीं है।

आराध्या के फ्यूचर करियर के लेकर ये बोले अभिषेक

अनुष्का ने कहा,हमने शूटिंग के लिए पूरे यूरोप में दो महीने बिताए। इस दौरान हमने बहुत मजे किए। फिल्म के बारे में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। 

 

एजेंसी 

नेचुरल क्‍लींजर की तरह काम करता है गुड़, जाने इसके और भी फायदे ? 

नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?

प्रेग्नेंसी में माँ करती है मछली का सेवन तो, बच्चे को ऐलर्जी होने का जोखिम नहीं 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.