Bollywood gossip : पढ़ें, बॉलीवुड की 10 बड़ी मसालेदार खबरें

Samachar Jagat | Friday, 21 Apr 2017 04:39:04 PM
Bollywood gossip : पढ़ें, बॉलीवुड की 10 बड़ी मसालेदार खबरें

आज दो महिला प्रधान फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। उनमें से एक 'नूर' जिसमें सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आ रही है। वहीं दूसरी रवीना टंडन की 'मातृ' रिलीज हुई है। आपको बतां दे कि रवीना नें इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक किया है। दोनो ही फिल्म महिला प्रधान फिल्में है। जिनकी स्टोरी बेहद दमदार है। मातृ जहां दिल्ली के बढ़ते रेप केसो पर आधारित है, वहीं सोनाक्षी की नूर पाकिस्तान की जर्नलिस्ट लेखिका सबा सैयद की किताब 'कराची यू आर कीलिंग मी' पर आधारित है। 

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। लेकिन लगता है बेबो बॉलीवुड से ज्यादा दूर नही रह पाएंगी। एक फिल्म में काम करने के लिए 6 करोड़ रुपए का प्रस्ताव मिला है। करीना कपूर खान मां बनने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में कम बैक करने जा रही हैं। करीना फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में काम करने वाली है जिसमें वह सोनम कपूर और स्वरा भास्कर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इस फिल्म के लिए करीना कपूर खान अपनी प्रेग्नेंसी के वजन को घटा रही हैं।

बॉक्स ऑफिस पर आमने सामने होने वाली है टाइगर श्रॉफ और आयुष्मान खुराना की फिल्म। अभिनेता टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ और राजकुमार राव की ‘बरेली की बर्फी’ के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल सकती है। ये दोनों फिल्में इसी साल 21 जुलाई को रिलीज हो सकती हैं।

वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा और बेटे के साथ आज जयपुर पहुंची। जयपुरवासियों को योग क्रियाएं सिखाने के लिए शिल्पा शेट्टी यहां पर आई हैं। जैसे ही शिल्पा ने जयपुर एयरपोर्ट पर कदम रखा उनके प्रशंसकों ने बड़े ही उत्साह के साथ उनका स्वागत किया।   

तो आइए जानते है बॉलीवुड की उन मसालेदार खबरो को, जिन्होंने आज अपनी जगह टॉप 10 में बनाई है। एक नजर डालते है बॉलीवुड की टॉप 10 बड़ी और मसालेदार खबरो पर।

1. ‘Munna Michael' और 'Bareilly Ki Barfi' बॉक्स ऑफिस पर होंगी आमने-सामने

2. वीरप्पन की किताब के विमोचन से सम्मानित महसूस कर रहे है अक्षय

3. करण के साथ शादी करना शानदार रहा : बिपाशा

4. ‘Half Girlfriend’ को बड़े पर्दे पर बयां कर पाना कठिन था : मोहित सूरी 

5. फिल्म समीक्षा : बेहतरीन कहानी और सोनाक्षी के शानदार अभिनय के बाद भी क्यों दर्शको के दिल से दूर है 'नूर' 

6. धर्मेन्द्र क्यों पीटना चाहते है विधायक ओमप्रकाश को

7. करीना को अपकमिंग फिल्म के लिए दी जा रही है भारी भरकम फीस

8.review : तारीफ के काबिल है रवीना की 'मातृ'

9. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पहुंची जयपुर, प्रदेशवासियों को देंगी योगा टिप्स

10. इस भयानक चेहरे के पीछे कौन सा एक्टर छिपा है बॉलीवुड का

 
loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.