टॉयलेट एक प्रेम कथा ने पहले दिन की 13 करोड़ रुपए की कमाई

Samachar Jagat | Saturday, 12 Aug 2017 05:29:02 PM
टॉयलेट एक प्रेम कथा ने पहले दिन की 13 करोड़ रुपए की कमाई

मुंबई। सुपरस्टार अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने रिलीज होने के पहले ही दिन 13 करोड़ रुपए की कमाई कर अच्छी शुरुआत की है। नारायण सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म देश भर के 3,000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

फिल्म निर्माताओं की ओर से जारी अधिकारिक बयान के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 13.10 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म उद्योग के विशेषज्ञ और कारोबार विश्लेषकों को आशा है कि व्यंग्य आधारित इस कॉमेडी फिल्म को लोगों की तारीफों से व्यावसायिक रूप से फायदा मिलेगा।

विशेषज्ञों ने अनुमान लगाया है कि जन्माष्टमी और स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर छुट्टियों की वजह से यह फिल्म सप्ताहांत (तीन दिनों) में 40-50 करोड़ की कमाई कर पाएगी।

यह फिल्म एक छोटे शहर के नए शादी-शुदा जोड़े अक्षय कुमार (केशव) और भूमि पेडनेकर (जया) के आसपास घूमती है। फिल्म में जब जया को पता चलता है कि उसके घर में टॉयलेट नहीं है तो वह अपने पति को छोड़ कर चली जाती है।

इसके बाद केशव स्वच्छता को लेकर जागरूकता फैलाना शुरू कर अपने प्यार को दोबारा पाने की कोशिश में लग जाता है।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित इस फिल्म की कहानी नई हैं। जो देश के बेहद गंभीर मुद्दे पर सोचने पर मजबूर करती हैं। गांव के परिवेश को दिखलाती फिल्म का निर्देशन बखबूी किया गया हैं। 

फुकरे रिटर्न्स को लेकर रोमांचित है ऋचा चड्ढा

फरदीन खान के घर में गूंजी किलकारियां, बेटे का हुआ जन्म

सलमा हयाक ने दी अक्षय को टॉयलेट एक प्रेम कथा के लिए शुभकामनाएं

 
loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.