Bigg Boss 12: लग्जरी बजट टास्क में जोड़ियों ने किया इस हद तक सेलिब्रिटीज को टॉर्चर, दीपिका के छलके आंसू

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Sep 2018 10:24:46 AM
Torture Tasks for the Luxury Budget in Big Boss Season 12 house

एंटरटेनमेंट डेस्क। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो बिग बॉस के मंगलवार रात प्रसारित होने वाले एपिसोड की शुरुआत घर में थोड़े गरम माहौल के साथ हुई। वहीं लग्जरी बजट के लिए हुए टास्क में कंटेस्टेंट अपनी हदें पार करते हुए भी नजर आए। यह टास्क सिंगल्स वर्सेज डबल्स का था जहां सिंगल्स को संमुद्री लुटेरों बने डबल्स से सोने की रिंग्स बचाना था। सिंगल टीम से प्रतिभागी को टॉर्चर चेयर पर रिंग लेकर बैठना था।

बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्में देने वाले वरुण ने बताया अपनी सक्सेस का राज

डबल्स को चेयर पर बैठे व्यक्ति को इस हद तक परेशान करना था कि वह अपने समय से पहले ही कुर्सी से उठ जाए। इस टास्क में तबीयत खराब होने के कारण श्री संत हिस्सा नहीं ले पाते हैं। टास्क में कृति- रोशमी संचालक बनती हैं। इस टास्क में नेहा पेडनेकर और करणवीर अपनी रिंग सुरक्षित रखने में कामयाब होते हैं।

अमिताभ और आमिर की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' तमिल, तेलुगू में भी होगी रिलीज

लेकिन वहीं इसमें दीपिका और सृष्टि जोड़ियों का टॉर्चर सह नहीं पाते और टास्क में अपनी रिंग बचाने में असफल साबित होते हैं। टास्क के दौरान जोड़ियां सोने की रिंग पाने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाती हैं। सिर पर अंडा फोड़ने से लेकर शैंपू वाला पानी डालने तक टास्क में कड़े से कड़े नुस्खे और एक्सपेरिमेंट करती नजर आई।

टास्क के बाद सिंगल्स जोड़ियों की इन हदों पर गुस्सा होते नजर आए। टास्क के दौरान करणवीर को किए जा रहे टॉर्चर पर श्रीसंत भड़कते नजर आए। वहीं दीपिका उन्हें समझाती हुई नजर आई। अब डबल्स सिंगल्स के निशाने पर है जिसकी तैयारी सिंगल्स करते नजर आए। डबल्स जहां शैंपू, साबुन छुपाते हुए नजर आए वहीं सिंगल्स इस टास्क की प्लानिंग करते हुए नजर आए। यह देखना दिलचस्प होगा कि इस लग्जरी बजट में कौनसी टीम बाजी मारती हैं।  

Source - Google



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.