सडक़-2 में रिक्रिएट होगा तुम्हें अपना बनाने की कसम गाना

Samachar Jagat | Monday, 11 Mar 2019 04:25:38 PM
'tumhe apna banane ki kasam' song recreate in sadak 2 film

मुंबई। महेश भट्ट के निर्देशन में बनने वाली फिल्म सडक़ 2 में सडक़ का सुपरहिट गाना तुम्हें अपना बनाने की कसम गाना रिक्रियेट किया जायेगा। महेश भट्ट के निर्देशन में बनी वर्ष 1991 में प्रदर्शित फिल्म सडक़ में संजय दत्त , पूजा भट्ट और सदाशिव अमरापुरकर ने मुख्य भूमिका निभायी थी। अब फिल्म सडक़ का सीक्वल बनाया जा रहा है। सीक्वल में अब संजय दत्त और पूजा भट्ट के साथ आदित्य रॉय कपूर और अलिया भट्ट भी दिखाई देंगे।

महेश भट्ट काफी लंबे अरसे के बाद सडक़ 2 के साथ निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं। फिल्म सडक़ के चर्चित गाने‘तुम्हें अपना बनाने की कसम’को सीक्वल के लिए दोबारा रिक्रिएट किए जाने की चर्चा है। इससे पहले वर्ष 2017 में प्रदर्शित फिल्म‘हेट स्टोरी 3’में इस गाने को रिक्रिएट किया गया था।‘सडक़-2’25 मार्च 2020 को रिलीज होगी। अलिया भट्ट पहली बार अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम करेंगी। इसके अलावा यह पहला मौका होगा जब अलिया भट्ट बहन पूजा भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.