Valentine's Day के मौके पर सुहासी धामी ने कहा, प्यार के लिए समाज से लाइसेंस लेना जरूरी नहीं

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 11:06:01 AM
TV Actress Suhasi Dhami said, it is not necessary to get a license from society for love

नई दिल्ली। टेलीविजन अभिनेत्री और 'आप के आ जाने से’ धारावाहिक में धमाल मचा रहीं सुहासी धामी का कहना है कि प्यार करने वालों को सामाजिक लाइसेंस लेने की जरूरत नहीं है। वेलेंटाइन डे की पूर्वसंध्या पर मंगलवार को राजधानी पहुंची धामी ने प्रशंसकों के साथ वेलेंटाइन डे मनाया। धामी ने इस दौरान वेलेंटाइन डे को लेकर अपने प्रशंसकों से खुलकर बातें की और उन्हें बधाई भी दी।

FIRST LOOK OUT: वेलेंटाइन डे के मौके पर सलमान खान ने साझा किया अपनी फिल्म 'Loveratri' का पहला पोस्टर

धामी ने इस अवसर पर कहा, जब प्यार की बात होती है तो उम्र को अड़चन नहीं बनाया जाना चाहिए और समाज के दकियानूसी रिवाज हमारे दिल की सच्ची भावनाओं पर भारी नहीं पड़ने चाहिए। 

उन्होंने अपने धारावाहिक'आप के आ जाने से’को लेकर कहा कि इसका विषय बेहद अनूठा है और वेदिका का किरदार मेरे दिल के करीब है। वेदिका एक मजबूत इरादों वाली औरत है, जो अपने ही सिद्धांतों को मानती है लेकिन फिर भी उसके विचार समाज से बंधे हैं।

'ओरु अदार लव' का दूसरा वीडियो जारी, पहले से भी ज्यादा कातिलाना अंदाज में नजर आई प्रिया

उन्होंने कहा, मैं सख्ती से यह मानती हूं कि प्यार इन बंधनों से मुक्त होना चाहिए और किसी को प्यार करने के लिए लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़नी चाहिए। यह एक खूबसूरत एहसास है और हमें इसको हर पल महसूस करना चाहिए। मैं आज दिल्ली आकर वाकई बेहद उत्साहित हूं और मैं यहां जनपथ जाकर शॉपिग करूंगी और अपने लिए कुछ अच्छा सामान भी खरीदूंगी। यदि समय मिला तो मैं चांदनी चौक जाकर चटपटी चाट का मजा भी लूंगी।

बिना ऑडिशन अय्यारी में मिला काम : पूजा चोपड़ा

दिग्गज उडिय़ा अभिनेत्री महाश्वेता रे भाजपा में हुईं शामिल

सलमान के साथ फिर काम कर रोमांचित है सोनाक्षी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.