ट्विंकल खन्ना की अजीबोगरीब चाहत, मरने के बाद प्रार्थना सभा में रखी जाए उनकी ये फोटो

Samachar Jagat | Friday, 12 Apr 2019 09:14:00 AM
twinkle khanna wants this photo framed after her death

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। वे पूरी तरह से सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और फिल्मों में काम न करने के बाद भी फैंस की चहेती बनी हुई हैं। ट्विंकल खन्ना की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है इसी वजह से जैसे ही वह अपनी सोशल साइट्स पर कुछ भी पोस्ट करती है वह तेजी से वायरल हो जाता है। 

अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी ‘‘मिस्ट्री थ्रिलर’’ फिल्म में साथ करेंगे काम

हालहि में ट्विंकल खन्ना की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है और ट्विंकल खन्ना ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो की खास बात ये है कि इसमें ट्विंकल ने मरने के बाद की अपनी एक इच्छा को जाहिर किया है कि वे मरने के बाद क्या चाहती हैं। 

आखिर क्यों सड़क पर अकेली खड़ी दीपिका पादुकोण को नहीं पहचान पाए लोग, देखें Video

आपको बता दें कि ब्लैक एंड व्हाइट इस फोटो को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने कैप्शन में लिखा, उम्मीद है कि आपको मेरी यह नई तस्वीर पसंद आएगी, यह बहुत दुर्लभ है कि फोटोग्राफर ने उस सार को कैप्चर किया है जो मेरी आत्मा कहना चाहती है। मैं उम्मीद करती हूं कि जब मैं मरूंगी तो इस तस्वीर को बड़े फैंसी फ्रेम में सजाया जाएगा, उसके चारों तरफ लोग फूलों की माला फेंक देंगे और मेरी प्रार्थना सभा में शामिल होंगे। इस तस्वीर को अभी तक एक लाख से ज्यादा लाईक्स मिल चुके हैं।

फिल्म कलंक का 'तबाह हो गए' गाना हुआ रिलीज, माधुरी ने लिखा- नजाकत जो मन को छू जाए

​प्रियंका और निक का रिश्ता कैसा चल रहा है अगर ये जानना है तो देखें ये वीडियो



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.