70 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'कालीचरण' का रीमेक बनायेंगे सुभाष घई!

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 03:15:31 PM
ubhash Ghai will remake 70s superhit film Kalicharan

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार सुभाष घई ने वर्ष 1976 में शत्रुध्न सिन्हा को लेकर सुपरहिट फिल्म कालीचरण बनाई थी। फिल्म में उनके साथ रीना रॉय, अजीत, डैनी और प्रेमनाथ ने काम किया था। फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा ने दोहरी भूमिका निभायी थी। चर्चाएं है कि सुभाषअपनी सुपरहिट फिल्म कालीचरण का रीमेक बना सकते हैं।

मम्मी करीना ने किया खुलासा...बड़े होकर इस क्षेत्र में नाम रोशन करेंगे तैमूर अली खान

खबरों की मानें तो सुभाष घई फिल्म कालीचरण का रीमेक बनाना चाहते हैं। इस रिमेक फिल्म के लिए उन्होंने काम शुरू कर दिया है। चर्चा है कि कालीचरण के हिंदी रीमेक के लिए सुभाष घई निर्देशक और और कास्ट लॉक करना चाहते हैं। पहले इस तरह की चर्चा थी कि रोहित शेट्टी इस फिल्म के रीमेक का निर्देशन करना चाहते हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म को तेलुगू में खैदी कालीदासू, कन्नड़ में कलिंगा, तमिल में संगिली और मलयालम में पथमुद्द्यम के नाम से रीमेक किया गया था।

सोनाक्षी सिन्हा की इस तस्वीर में ऐसा क्या है, जो इंस्टा यूजर ने 'नागा साधु' से कर डाली तुलना...

हालांकि सुभाष घई का मानना है कि उनकी अभी मुझसे मुलाकात नहीं हुई है और सुना है वो अगले दो साल बिजी हैं। यदि वो बनाते तो खुशी होती लेकिन अब कोई दूसरा निर्देशक देखना पड़ेगा। चर्चा हो रही है कि कालीचरण के रीमेक में टाइगर श्रॉफ लीड रोल कर सकते हैं।

दूसरी बार पीएम मोदी से मिली प्रियंका चोपड़ा, ड्रेस को लेकर बटौर रही है तारीफें..

करण जौहर को याद आए SOTY के 'स्टूडेंट्स', ट्विटर पर साझा की ये पोस्ट

कपिल शर्मा के सपोर्ट में आए कीकू शारदा कहा, वापसी नहीं करेंगे तो हमें बुरा लगेगा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.