शॉकिंग! शाहरुख खान से मिलने में असमर्थ एक फैन ने की दिल दहला देने वाली हरकत

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 12:25:22 PM
Unable to meet Shah Rukh Khan A fan cut himself with a blade

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान के प्रशंसकों की तादाद करोड़ो में हैं। लेकिन उनके प्रति दिवानगी किस कद्र है इसका हाल ही में एक बड़ा उदाहरण सामने आया हैं। दरअसल उपनगर बांद्रा में सुपरस्टार शाहरूख खान से मिलने में असफल रहने के बाद 26 वर्षीय एक व्यक्ति ने उनके आवास के बाहर रविवार को ब्लेड से खुद को काट लिया।


बॉक्स ऑफिस: 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली इस साल की 10वीं फिल्म बनी 'बधाई हो'

पुलिस ने बताया कि रविवार तड़के हुई इस घटना में धारावी निवासी मोहम्मद सलीम अलाउद्दीन के गर्दन पर मामूली जख्म हुआ। प्राथमिक उपचार के बाद व्यक्ति को नजदीक के भाभा अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

बांद्रा थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर गिरीश अनवकर ने बताया कि अलाउद्दीन अभिनेता खान से मिलना चाहता था और उनके आवास के बाहर तीन घंटे तक उसने इंतजार किया। आपको बता दें कि शुक्रवार को शाहरुख खान का 53 वां जन्मदिन था। अपने जन्मदिन पर शाहरुख मन्नत के बाहर अपने फैंस के संग रुबरु होते हैं।

चीन में भी रिलीज हो सकती है आमिर-अमिताभ स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान'

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख की मोस्ट अवेटेड फिल्म जीरो रिलीज के लिए तैयार हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों द्दारा काफी पसंद किया गया। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय द्दारा किया गया हैं। फिल्म में शाहरुख के अलावा अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ नजर आएंगी। 

नोट - कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं। 

ओशो की बायोपिक को लेकर आमिर खान ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

Bigg Boss 12: वीकेंड के वार में इस बार ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बेघर

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.