Uri terror attack : अभिजीत ने किया पाक अभिनेताओ को काम देने वाले फिल्मकारों का विरोध

Samachar Jagat | Friday, 23 Sep 2016 03:04:55 PM
uri-attack-abhijeet-bhattacharya-attacks-karan-johar-mahesh-bhatt

नई दिल्ली।  जम्मू कश्मीर के सेक्टर में आर्मी बेस हुए आतंकी हमले पर पूरा देश तनाव और गुस्से में है। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। सिनेमा से जुड़े लोगो की भी इस पर काफी तीखी प्रतिक्रिया आ रही है। ऐसे में कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाले सिंगर अभिजीत कहा चुप रहने वाले थे। इस बार भी सिंगर अभिजीत के तीखे स्वर रहे। 

पाकिस्तानी सितारों को एमएनएस ने दी देश छोड़ने की धमकी, नहीं होने देंगे फिल्मे रिलीज़ !

महाराष्ट्र में राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाले पाकिस्तानी अभिनेताओं 48 घंटों के अंदर को देश छोड़ने की धमकी दी है, तो वहीं बॉलीवुड गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों को मौका देने वाले निर्माता निर्देशकों के लिए बेहद अभद्र भाषा में ट्वीट किये । 

 इस पर बॉलीवुड गायक सिंगर अभिजीत एक कदम आगे बढ़ते हुए महेश भट्ट और करण जौहर जैसे दिग्गजों के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते हुए एमएनएस से उन्हें निशाना बनाने को कहा. उन्होंने लिखा, राजनीतिक पार्टियां छुट्टा तोड़-फोड़ कर फायदा उठाती हैं, लेकिन उनमें जौहर, भट्ट, खान जैसे 'गद्दारों' से पंगा लेने की हिम्मत नहीं। 

'ए‍ दिल है मुश्किल' का ट्रेलर रिलीज़ 

अभिजीत ने साथ ही एक अन्य यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि उन्होंने कभी बॉयकॉट नहीं बल्कि उन्हें मार भगाने को कहा है। 

बता दें कि पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में एक अहम किरदार में हैं।  वहीं भट्ट कैंप की फिल्मों में भी पाकिस्तानी कलाकारों को मौका मिलता रहा है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.