उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता से खुश है यामी गौतम

Samachar Jagat | Saturday, 09 Feb 2019 03:18:03 PM
Uri: Yami Gautam is happy with the success of the surgical strike.

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम अपनी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की सफलता से बेहद खुश है। आदित्य धर के निर्देशन में बनी फिल्म फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक 11 जनवरी को प्रदर्शित हुयी थी। फिल्म में विक्की कौशल और यामी गौतम ने मुख्य भूमिका निभायी थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म में यामी ने खुफिया अधिकारी की भूमिका निभायी है। यामी फिल्म की सफलता से बेहद खुश है।

यामी गौतम ने फिल्म सफलता को उन्होंने भारतीय सेना और उनके परिवारों को समर्पित किया है। फिल्म जम्मू कश्मीर के उरी में आतंकवादी हमले के बाद भारतीय सेना द्वारा अंजाम दी गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। उनका कहना है कि अच्छा विषय और बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई दोनों अहम हैं। यदि फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर सफल होती हैं, तो आपको एक प्रकार की पहचान मिल जाती है, लेकिन मुझे लगता है कि यह इस बात पर निर्भर है कि फिल्म किस बारे में हैं और इसका विषय किस चीज का प्रतिनिधित्व करता है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.