वाणी कपूर के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, टाइगर और ऋतिक के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

Samachar Jagat | Monday, 27 Aug 2018 01:23:16 PM
Vaani Kapoor Tiger and Hrithik will be seen in this film

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। बॉलीवुड में 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'बेफिक्रे' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री वाणी कपूर एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि वाणी कपूर यशराज बैनर तले बन रही फिल्म में काम करने जा रही है। इस फिल्म  में वाणी फिल्म इंडस्टी के एक्शन हिरो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर वाणी का कहना है कि इस फिल्म में उनका किरदार चुनौतीपूर्ण होने के साथ-साथ रोमांचक भी है। 

जन्मदिन विशेष: अपने से 20 साल बड़े एक्टर दिलीप कुमार को दिल दे बैठी थी सायरा बानो, इस बात की आज भी है उनकी जिंदगी में कमी

अभिनेत्री वाणी कपूर यशराज बैनर तले बन रही आगामी फिल्म में चुनौतीपूर्ण किरदार निभाती नजर आयेंगी। वाणी ने कहा, मैं अपने किरदार के बारे में नहीं बता सकती लेकिन यह मेरे लिए काफी नया, चुनौतीपूर्ण और रोमांचक है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का शीर्षक फिलहाल अब तक तय नहीं हो सका है।

फिल्म 'पद्मावत' में महारावल रत्नसिंह के किरदार के लिए शाहिद कपूर नहीं बल्कि ये सुपरस्टार था भंसाली की पहली पसंद

फिल्म की शूटिंग इस महीने से शुरू होगी और इसके फरवरी 2019 में समाप्त होने की संभावना है। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म दो अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी। आपको बता दें कि ये पहली बार है जब वाणी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने जा रही हैं। बताते चलें कि इसके अलावा ऋतिक सुपर 30 में भी नजर आऩे वाले हैं। जिसकी शूटिंग में वे इन दिनों बिजी हैं। 

सोनाली बेंद्रे की लेटेस्ट तस्वीरों के साथ ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने इंस्टा पर शेयर की इमोशनल पोस्ट

72nd Independence Day: भारत की आजादी के लिए किए गए संघर्ष, बलिदान, और जज्बें को बयां करती है बॉलीवुड की ये देशभक्ति फिल्में

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.