किंग खान को देखने के लिए वडोदरा स्टेशन पर मची भगदड़, एक की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2017 08:49:16 AM
Vadodara station stampede to see Shah Rukh Khan and A death

वड़ोदरा। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली की ट्रेन यात्रा पर निकले हैं। शाहरुख खान को देखने के लिए हर स्टेशन पर हजारों फैन्स की भीड़ नजर आई। लेकिन किंग खान को नहीं पता था कि उनके फैंस वड़ोदरा स्टेशन पर मची भगदड़ में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। लेकिन इस भीड़ के चलते गुजरात के वड़ोदरा स्टेशन पर मची भगदड़ में एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति शाहरुख को देखने नहीं बल्कि अपने रिश्तेदारों से मिलने और उन्हें खाना देने के लिए स्टेशन पर आया था। उसे रिश्तेदार भी उसी ट्रेन में सफर कर रहे थे जिसमें शाहरुख थे। बता दें कि शाहरुख मुंबई से अगस्तक्रांति एक्सप्रेस में सवार होकर दिल्ली के लिए निकले थे। रास्ते में पडऩे वाले हर स्टेशन पर उनके फैन्स उनकी एक झलक देखने के लिए इंतजार कर रहे थे।

वड़ोदरा में हजारों की संख्या में शाहरुख के फैन्स मौजूद थे और जैसे ही ट्रेन पहुंची अपने स्टार को देखने लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और स्टेशन पर भगदड़ मच गई जिसकी चपेट में फरीद खान आ गए। फरीद को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

बताया जा रहा है कि भगदड़ पुलिस लाठीचार्ज की वजह से मची। दरअसल ज्यादा धक्का-मुक्की होने के चलते पुलिस ने समर्थकों को काबू करने के लिए लाठीचार्ज किया और घटना हो गई।

शाहरुख ने फरीद की मैत पर जताया दुख
शाहरुख खान को जब इस घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने सोशल मीडिया में दुख जताते हुए लिखा है कि, मैं फरीद खान की मौत से बेहद दुखी हूं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.