वरुण और आलिया ने जीता पसंदीदा कलाकार का पुरस्कार

Samachar Jagat | Friday, 14 Dec 2018 04:56:50 PM
Varun and Aliya received the Favorite Artist Award at Nickelodeon Kids' Voice Award

मुंबई। फिल्मी पर्दे पर मशहूर जोड़ी वरुण धवन और आलिया भट्ट ने 2018 निकलोडियन किड्स ‘वाइस अवार्ड में पसंदीदा कलाकार का पुरस्कार जीत लिया है। समारोह में दीपिका पादुकोण ने पावरहाउस परफॉर्मर ऑफ द ईयर पुरस्कार जीता। आलिया ने एक बयान में कहा है कि मेरे युवा प्रशंसकों के लिए परफॉर्म करना हमेशा मजेदार होता है और हर साल यह अनूठा पुरस्कार पहले से ज्यादा मनोरंजक और उत्साहजनक होता है।

अभिषेक बच्चन अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ‘ब्रीद’ से डिजिटल प्लेटफॉर्म में रखेंगे कदम

सम्मान के तौर पर बच्चों द्वारा पसंद किया जाना शानदार अनुभव होता है। वहीं वरुण ने कहा है कि वह इस पुरस्कार को पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बच्चों के लिए मंच पर परफॉर्म करके उनके अंदर का बच्चा बाहर आता है। पसंदीदा अभिनेता पुरस्कार के अलावा वरुण ने पसंदीदा एंटरटेनर का पुरस्कार भी जीता।

केदारनाथ देखकर सारा की मां ने किया ऐसा रिएक्ट, बेटी ने खोला राज

सुपरस्टार सलमान खान अभिनीत टाइगर जिंदा है ने बच्चों की पसंदीदा फिल्म का पुरस्कार जीता जबकि उसके गीत स्वैग से स्वागत को सॉन्ग ऑफ द ईयर चुना गया। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ को पसंदीदा डांसिंग स्टार पुरस्कार मिला, धडक़ अभिनेता इशान खट्टर को न्यू किड ऑन द ब्लॉक और हुमा कुरैशी को स्पेशल मजेदार जज पुरस्कार मिला।

आलिया भट्ट ने प्रशंसक को आलिया कपूर बुलाने पर दिया ये करारा जवाब 

छोटे पर्दे पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने कई पुरस्कार झटके। कुल्फी कुमार बाजेवाला में कुल्फी का किरदार निभाने वाली आकृति शर्मा को पसंदीदा चाइल्ड एंटरटेनर, टीवी होस्ट मनीष पॉल को स्पेशल सुल्तान ऑफ द स्टेज पुरस्कार मिला।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.