एबीसीडी 3 के लिए वरूण धवन ने मांगी इतनी फीस, पढक़र आप भी हो जाएंगे हैरान

Samachar Jagat | Friday, 07 Dec 2018 03:21:47 PM
Varun demand 21 crores fee for ABCD-3

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट न्यूज। रेमो डिसूजा की फिल्म एबीसीडी 2 में बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म साल 2013 में आई फिल्म एबीसीडी का सिक्वेल थी। इस पहली फिल्म में सिर्फ सारे डांसर नजर आए थे और बॉलीवुड का कोई चेहरा नहीं था। इसके बाद रेमो ने साल 2015 में इसका सीक्वल एबीसीडी 2 बनाया, जिसमें बॉलीवुड के चोकलेटी बॉय वरूण धवन और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आए थे।


फिल्म जीरो में अपने किरदार से खुश नहीं है कैटरीना, कहा अब नहीं करूंगी कभी ऐसी फिल्म

मीडिया खबरो की माने तो अब रेमो डिसूजा ने इस कड़ी को एक ओर कदम आगे बढ़ा रहे हैं और इस फिल्म का एक और सीक्वल बनाने जा रहे है। रेमो अपनी अगली फिल्म एबीसीडी-3 में भी वरूण धवन को लेना चाह रहे हैं। वहीं खबरे आ रही है कि एबीसीडी-3 में काम करने के लिए वरूण धवन ने भारी भरकम फीस की मांग की है।

बोल्ड कंटेट दिखाने से समस्या नहीं: एकता कपूर

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार  बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन ने अपनी आने वाली फिल्म एबीसीडी-3 के लिए 21 करोड़ की फीस मांगी है। बॉलीवुड निर्देशक रेमो डिसूजा एबीसीडी का तीसरा संस्करण बनाने जा रहे हैं। फिल्म में वरूण धवन और कैटरीना कैफ की अहम भूमिका होगी। बताया जा रहा है कि वरूण ने एबीसीडी-3 के लिए 21 करोड़ रुपए की फीस मांगी है।

एक बार फिर साथ आएंगे बॉलीवुड के ये दो सपुर स्टार

यह फिल्म 3डी में शूट होगी। इस फिल्म में कैटरीना कैफ एक पाकिस्तानी डांसर की भूमिका निभा रही हैं। वहीं इस फिल्म में शक्ति मोहन भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। इसे भव्य तरीके से फिल्माया जाएगा। ये फिल्म पहले इस साल के अंत तक शुरू होने वाली थी लेकिन अब जनवरी-फरवरी में फ्लोर पर जाएगी और एक ही शेड्यूल में पूरी की जाएगी। वरुण और कटरीना को एक ही बार में सारी शूटिंग खत्म करने को कहा गया है क्योंकि फिल्म 3डी में भी रिलीज होने वाली है। इसलिए पोस्ट प्रोडक्शन का काफी काम करना होगा।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.