वरूण धवन के साथ इस फिल्म में नजर आ सकती है सारा अली खान

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jan 2019 02:43:27 PM
Varun Dhawan can be seen in the film, with Sarah Ali Khan

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन को सबसे ज्यादा डिमांड वाले अभिनेताओं में माना जाता है। तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान की हाल ही में दो फिल्में रिलीज हुई है। सारा की पहली फिल्म केदरनाथ रिलीज हुई थी। जो कि बॉक्स आफिस पर शानदार रही । तो वहीं दूसरी फिल्म ​'सिंबा' रिलीज हुई। इस फिल्म ने 200 करोड़  की कमाई कर ली है। इस फिल्म में सारा अली खान अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आई थी। 

आपको बता दें कि अब सारा अली खान और वरूण धवन एक साथ पर्दे पर नजर आ सकते है। डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार सारा अली खान को सुपरहिट फिल्म कुली नंबर वन की रीमेक में वरूण धवन के साथ कास्त किया जा सकता है। इसके साथ ही इस अभिनेत्री का सपना भी पूरा हो जाएंगा। क्योंकि सारा ने कॉफी विद करण में वरूण धवन के साथ काम करने को उनका सपना बताया था। 


यदि एक रिर्पोट्स की माने तो सारा अली खान को इस फिल्म के लिए उनकी फिल्म केदरनाथ पहले ही अप्रोच किया गया था। इस रीमेक मूवी में पुरानी कहानी को ही मॉर्डनाइज कर के दिखाया जाएगा। इस रीमेक मूवी में सारा अली खान करिश्मा कपूर की भूमिका में दिखेगी। लेकिन उनके किरदार में बदलाव किया जा सकता है। 


गौरतलब है कि अभी तक इस पर किसी का अधिकारिक बयान नहीं आया है। 90दशक की फिल्म कुली नंबर वन में गोविंदा और करिश्मा कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.