वरूण धवन ने बहन को रक्षाबंधन पर गिफ्ट किए बाड़मेरी दुप्पटे

Samachar Jagat | Monday, 27 Aug 2018 09:49:23 AM
Varun Dhawan gifted Barmer Dupate to sister on Rakshabandan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। पूरे देशभर में राखी का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इसकी धूम बॉलीवुड में भी देखी गई। कई सितारों ने इस मौके पर कई तस्वीरें पोस्ट कर इस त्योहार को अपने फैंस के साथ साझा किया। बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन ने अपनी बहन को इस रक्षाबंधन के अवसर पर राजस्थान के बाड़मेर से विशेष तौर पर तैयार कराये कशीदाकारी-भरत के दुप्पटे गिफ्ट किए हैं। इन दुुप्पटों को बाड़मेर की ग्रामीण विकास एवमं चेतना संस्थान द्वारा तैयार किया गया।

संस्थान सचिव विक्रम सिंह ने बताया कि वरूण धवन ने रक्षाबंधन के दिन इसे गिफ्ट करने के साथ इसे सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। इस पहल से बाड़मेर जिले के दस्तकारों का हौसला बढ़ेगा, साथ ही गांवों के दस्तकारों को काम में एक नई पहचान मिलेगी।

बलिया की मतदाता सूची में अभिनेत्री सनी लियोनी : चुनाव आयोग ने दिए उच्चस्तरीय जांच के आदेश

संस्थान की अध्यक्ष रूमादेवी ने कहा कि अनुष्का शर्मा और वरूण धवन की यशराज फिल्म के बैनर तले बनी सुई धागा फिल्म मेड इन इंडिया को प्रमोट करती है। ऐसे में वरूण धवन असल जिदंगी में भी इसे अपनाते हुये नजर आ रहे है। उन्होंने कहा कि इसलिए श्री धवन ने राखी पर बाड़मेर की बहनों द्वारा हाथ से बनाये दुप्पटे तैयार कराये।

'विरुष्का' की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, ये जगह बनी पहली पसंद!

उन्होंने बताया कि धवन ने अपने संदेश में कहा कि रक्षा बंधन पर वह अपनी बहनों को कुछ ऐसा देना चाहते थे जो हस्तनिर्मित हो। श्रीमती रुमा देवी ने कहा कि श्री धवन अपने तरीके से ऐसे उत्कृष्ट हस्तनिर्मित उत्पादों को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे है, जिसके लिए भारत दुनियाभर में जाना जाता है।- एजेंसी

सलमान खान की फिल्म भारत में दिशा पटानी का होगा ये किरदार, इंटरनेशनल लेवल पर की जा रही है तैयारी

निर्माता बनने को लेकर श्रद्धा कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा दूसरों के लिए प्रेरणादायक काम है फिल्म बनाना लेकिन...

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.