वरुण धवन का कहना, "मेरी पहली फिल्म जैसी लग रही है अक्टूबर"

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 05:07:38 PM
Varun Dhawan says, 'October' looks like the first movie

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की हाल ही में फिल्म अक्टूबर रिलीज हुई हैं। वरुण के लिए फिल्म अक्टूबर बेहद खास फिल्म हैं। वरुण का कहना है कि फिल्म अक्टूबर उनकी पहली फिल्म जैसी लग रही है। अपने करियर में नौ फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्हें ऐसा लग रहा है कि हाल ही में रिलीज हुई अक्टूबर ही उनकी पहली फिल्म है।

आखिर क्यों बायोपिक फिल्म बनाना नहीं चाहते सुजॉय घोष?

उन्होंने कहा कि फिल्म 'अक्टूबर' में काम करने के बाद उन्हें ऐसा लग रहा है कि यह उनकी पहली फिल्म है। वरुण ने कहा , मेरे लिए कर्म ही पूजा है। इस समय मेरा पूरा ध्यान उसी पर लगा हुआ है और वाकई मुझे ऐसी अनुभूति हो रही है कि यह मेरे जीवन की पहली फिल्म है और ऐसा अपनी नौ फिल्में करने के बाद अनुभव करना बहुत ही मुश्किल होता है।

धर्मेन्द्र को 'राज कपूर लाइफ टाइम अचीवमेंट' पुरस्कार देने की घोषणा

आप आपके अभिनय के माध्यम से एक भावनात्मक संदेश दे रहे हों। आपको दर्शकों को पकडऩा है और आप जो अनुभव कर रहे हो। वही उनको अनुभव कराना है। यह बहुत ही सीधा साधा विचार है लेकिन मैं कही और उलझने के कारण इसे समझने के समय लगा और मुझे यह सब फिल्म के निर्देशक शूजित सरकार ने बहुत ही प्यार से सिखाया है।

कबीर कौशिक की फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएगा ये बॉलीवुड एक्टर

'नानक शाह फकीर' का प्रदर्शन जारी रहेगा: उच्चतम न्यायालय

कठुआ, उन्नाव की घटनाओं पर इंसाफ की मांग, सड़क पर उतरे बॉलीवुड स्टार्स

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.