इस बॉलीवुड निर्देशक के साथ काम करने के लिए उतावले थे वरुण धवन..

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Mar 2018 03:02:40 PM
Varun Dhawan wanted to work with Shoojit Sircar

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन ने अपनी आने वाली फिल्म 'अक्टूबर' में शुजीत सरकार के निर्देशन में काम किया है। वरुण धवन का कहना है कि वह हमेशा से शुजीत सरकार के साथ काम करना चाहते थे। वरुण ने बताया कि वह शुजीत सरकार के साथ काम करने के लिए उतावले थे।

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स जिम खोलेंगे अजय देवगन

उन्होंने कहा कि जब आयुष्मान खुराना ने 'विकी डोनर' फिल्म की थी, तब उन्हें उनसे बहुत जलन हुई थी। वरूण ने कहा कि मैं हमेशा से शुजीत सरकार के साथ काम करना चाहता था। मुझे याद है कि जब आयुष्मान ने विकी डोनर फिल्म में काम किया था, तब मुझे उनसे जलन हो रही थी।

First poster out: फिल्म 'द जोया फैक्टर' में सोनम कपूर के साथ जोड़ी जमाएंगे डी सलमान

वरुण धवन से जब पूछा गया कि उनकी अभी तक की सारी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं, तो क्या उन्हें 'अक्टूबर' को लेकर रिस्क लग रहा है। इसका जवाब देते हुए वरुण ने कहा कि मैं फिल्मों को अच्छी फिल्म और बुरी फिल्म के नजरिए से नहीं देखता हूं।

उन्होंने कहा कि मुझे इन सभी चीजों में विश्वास नहीं है कि ये बड़ी फिल्म है और इसका प्रोडक्शन कॉस्ट ज्यादा होगा, इसलिए इसकी कमाई भी तगड़ी होगी। मैं कहानी और साथ काम करने वाले लोगों को देखता हूं कि वो फिल्म में अपना कितना योदगान दे रहे हैं। मैं कह सकता हूं कि शुजीत दा और जूही चतुर्वेदी ने इस फिल्म को अपना शत प्रतिशत दिया है। बद्रीनाथ की दुल्हनिया और जुड़वा 2 के पहले ही शुजीत सरकार ने मुझे इस फिल्म के लिए कास्ट किया था। मैंने सच में शुजीत दा का पीछा किया है।

16 साल की बेटी के किसिंग सीन पर भड़की मां, सेट पर मचाया हंगामा

सिंतबर से शुरु होगी राकेश शर्मा पर आधारित फिल्म 'सल्यूूट' की शूटिंग, जानिए कौन है लीड रोल मे?

धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल बड़े पर्दे पर करने जा रहे है बड़ा धमाका...पढ़े पूरी खबर

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.