फिल्म 'सुई धागा' को लेकर वरुण धवन ने जताई अपनी ये इच्छा

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 09:35:22 AM
Varun Dhawan wants to show the Sui Dhaaga to PM

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन की फिल्म सुई धागा रिलीज के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में पहली बार वरुण धवन अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ नजर आऩे वाली हैं। दोनों ही स्टार देशभर में जोर शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं फिल्म को लेकर वरुण धवन की ख्वाहिश भी सामने आई हैं। जी हां खबरों की मानें तो वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दिखाना चाहते हैं।

दिशा पटानी और रितिक रोशन के फ्लर्ट की खबरों को टाइगर श्रॉफ ने बताया ''बेवकूफाना’’

वरुण इन दिनों अपने आने वाली फिल्म सुई धागा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में अनुष्का शर्मा की भी अहम भूमिका है। वरूण की चाहत है कि यह फिल्म प्रधानमंत्री जी भी देखें। वरूण धवन ने फिल्म के लिये काफी मेहनत की है। इस फिल्म के लिए वरुण ने सिलाई का काम सीखा है। वरुण ने कहा कि मेक इन इंडिया थीम पर बनी फिल्म सुई धागा को प्रधानमंत्री और सरकार के कई अधिकारियों को दिखाना चाहता हूं।

फिल्म मनमर्जिया में सरदार का किरदार निभाने वाले अभिषेक बच्चन को आई अपनी दादी की याद, कहीं ये बात

फिल्म का निर्माण भारत सरकार के सहयोग से भी हुआ है और इसलिए वह चाहते हैं कि इस फिल्म के माध्यम से लोगों में एक जन चेतना का संचार हो। वह इस फिल्म के माध्यम से यह संदेश देना चाहते हैं कि देश के शिल्पकारों और बुनकरों द्वारा बनाए गए कपड़ों को ज्यादा से ज्यादा खरीदा जाए, जिससे इन शिल्पकारों और बुनकरों को उनका सम्मान वापस प्राप्त हो सके। यह फिल्म 28 सितंबर को प्रदर्शित होगी।

B'Day Spl: अक्षय कुमार को ऐसे मिली थी पहली फिल्म, जानें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी उनकी ये दिलचस्प बातें

सनी देओल और बॉबी देओल को पिता धर्मेन्द्र ने विरासत में दी ये अनमोल चीज, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.